April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

‘काली’ के पोस्टर पर मचे बवाल के बीच लीना का ट्वीट, “अगर इसकी कीमत मेरी जान है तो मैं तैयार हूं..!”

0
Leena manimekalai

फिल्म निर्देशक लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री कालीके पोस्टर ने बवाल खड़ा दिया है। फिल्म के पोस्टर ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। लीना (Leena Manimekalai) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म काली का पोस्टर रिलीज़ किया जिसमें मां काली सिगरेट पीते और हाथ में LGBTQ कम्यूनिटी का झंडा पकड़े दिख रही हैं। काली के इस पोस्टर पर विवाद छिड़ गया है और लोग उनपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं।

मैं वो आवाज़ बनना चाहती हूं जो बिना डरे बोलती हैलीना

इस बीच लीना (Leena Manimekalai) ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि अगर मेरी जान ही इसकी कीमत है तो मैं तैयार हूं। अपने ट्वीट में लीना ने लिखा, ‘मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है,  मैं वो आवाज़ बनना चाहती हूं जो बिना डरे बोलती है, जब तक कि वो है। अगर इसकी कीमत मेरी जान है, तो मैं दे दूंगी‘ 

इससे पहले लीना ने अपने ट्वीट में लिखा था ये फिल्म उस शाम की घटनाओं के आसपास घूमती है जब काली प्रकट होती है और टोरंटो की सड़कों पर घूमती है। अगर आप फोटो देखते हैं तो हैशटेग #arrestLeenamanimekalai मत  लिखिए  बल्कि  #loveyouLeenamanimekalai हैशटेग लिखिए।

पोस्टर पर भड़के फिल्ममेकर

Leena manimekalai

फिल्ममेकर अशोक पंडिता ने नूपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर सुप्रीम कोर्ट को उसके हालिया टिप्पणी की याद दिलाते हुए ट्वीट किया है। अशोक पंडित ने लिखा, ‘क्या सुप्रीम कोर्ट जिसने कन्हैयालाल की हत्या के लिए नुपुर शर्मा को दोषी ठहराया था, अब एक फिल्म निर्माता के इस मामले को उठाएगा, जिसने हिंदू देवी को गाली दी है। क्या उसे सलाखों के पीछे डालेगा। क्या अर्बन नक्सल गैंग इसकी निंदा करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *