https://dainikkhabarlive.com/?p=1639&preview=true

काली (Kaali) फिल्म के पोस्टर विवाद के बीच डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने एक और नया ट्वीट किया है। लीना के इस ट्वीट में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल प्ले कर रहे एक्टर्स को सिगरेट पिते दिखाया गया है।  जिस कारण लीना (Leena Manimekalai) एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गईं है। वहीं, बीजेपी ने इसको जानबूझकर उकसावे का मामला बताया है।

क्या है पूरा मामला?

Leena manimekalai

दरअसल, लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली (Kaali) का पोस्टर ट्वीट किया था, जिसमें मां काली सिगरेट (Cigarette) पीते दिख रही थीं। लीना के इस ट्वीट को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध हो रहे हैं। आम जनता से लेकर राजनेताओं ने भी इसपर आपत्ति जताई। लीना के खिलाफ कई मामले भी दर्ज हुए। देशभर में बढ़ते विरोध को देखते हुए ट्विटर ने लीना के इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। लेकिन, इसके बाद भी लीना नहीं रुकी और उन्होंने गुरुवार की सुबह एक और ट्वीट कर भगवान शिव-मां पार्वती पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया है। जिसके कारण यह विवाद और बढ़ गया है।

जानबूझकर उकसाने वाला मामला

https://dainikkhabarlive.com/?p=1639&preview=true

लीना मणिमेकलई ने इस ट्वीट में एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें भगवान शिव-मां पार्वती का रोल प्ले करने वाले सिगरेट पीते दिख रहे हैं। इस फोटो को ट्वीट करते हुए लीना ने लिखा कि, ‘कहीं और।’

वहीं, लीना के इस ट्वीट पर अब राजनेताओं का बयान भी आना शुरू हो चुका है। लीना के इस ट्वीट पर राजनेताओं ने कहा कि, ये जानबूझकर उकसाने वाला मामला है। इसके अलावा आम जनता ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया। लोगों ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि, ‘बार-बार हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना बंद करें।’

मैं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही- लीना

वहीं, अब इसी ट्वीट के कुछ घंटों बाद लीना (Leena Manimekalai) ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने खुद को असुरक्षित बताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “ऐसा लगता है कि पूरा देश- जो अब सबसे बड़े लोकतंत्र से सबसे बड़ी नफरत की मशीन बन गया है। मुझे सेंसर करना चाहता है। मैं इस समय कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं।”

यह भी पढ़ें- ‘काली’ के पोस्टर पर मचे बवाल के बीच लीना का ट्वीट, “अगर इसकी कीमत मेरी जान है तो मैं तैयार हूं..!”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *