September 25, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Salman Khan: सलमान खान को भी मारना चाहता था गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, खरीदी थी 4 लाख की राइफल, जानिए क्या थी वजह

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=2568&preview=true

Lawrence Bishnoi Threat to Salman Khan: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने पुलिस से पूछताछ में एक खुलासा किया है। लॉरेंस ने बताया है कि उसने साल 2018 में काला हिरण (Black Deer) शिकार मामले में सलमान खान (Salman Khan) को मारने की पूरी तैयारी कर ली थी। सलमान को मारने के लिए लॉरेंस ने बकायदा एक राइफल भी खरीदी थी जिसकी कीमत 4 लाख रुपए थी।

सलमान को शूट करने मुंबई भेजा था गैंगस्टर

Lawrence Bishnoi

लॉरेंस (Lawrence Bishnoi) फिलहाल सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड के आरोप में पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। खबरों के मुताबिक, लॉरेंस ने इस बात को स्वीकार किया है कि साल 2018 में उसने अपनी गैंग के एक मेंबर संपत नेहरा को सलमान को शूट करने के लिए मुंबई भेजा था।

हालांकि, संपत लॉरेंस का काम पूरा करने में कामयाब नहीं हो पाया क्योंकि नेहरा के पास कोई ऐसा हथियार नहीं था जिससे सलमान पर दूर से हमला किया जा सके। इसके बाद ही लॉरेंस ने सलमान को मारने के लिए अपने गांव के एक शख्स दिनेश दागर से 4 लाख रुपए की एक राइफल खरीदी थी।

काला हिरण शिकार मामले से था नाराज

Lawrence Bishnoi

लॉरेंस (Lawrence Bishnoi) ने पुलिस से पूछताछ में साफ कहा है कि काला हिरण शिकार मामले को लेकर बिश्नोई समाज सलमान खान से बहुत नाराज़ है और वो उन्हें तब तक माफ नहीं करेंगे जब तक भाईजान पब्लिकली माफी नहीं मांग लेते। क्योंकि बिश्नोई काले हिरण को अपने धार्मिक गुरु का पुनर्जन्म मानते हैं, भगवान जंबेश्वर को जंबाजी के नाम से भी जाना जाता है, अदालत से बरी होना या सजा बिश्नोई समाज के लिए अंतिम फैसला नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty Reacts On Wedding Rumours: क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी की अफवाहों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *