December 6, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में जल्द दिखेंगी कैटरीना कैफ, साथ में होगें ये स्टार्स

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=5132&preview=true

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो के लास्ट एपिसोड में ‘लाइगर’ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहुंचे थे. इस बीच खबर आ रही है कि करण जौहर के शो में अब जल्द ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी. लेकिन कैटरीना के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नहीं ये बल्कि स्टार्स आएगें नजर.

दो कोई और एक्टर्स के साथ नजर आएगीं कैटरीना

Koffee With Karan 7

दरअसल, कयास लगाई जा रही थी कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने पति विक्की कौशल के साथ करण के कॉफी शो (Koffee With Karan 7) में नजर आएगीं. लेकिन अब खबर आ रही हैं कि कैटरीना करण के शो पर आएंगी लेकिन उनके साथ विक्की नहीं बल्कि दो कोई और एक्टर होंगे. खबरों की माने तो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) होंगे.

‘फोन भूत‘ का प्रोमशन करने आ रही हैं कैटरीना

Koffee With Karan 7

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरीना कैफ करण के शो में अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत‘ (Phone Bhoot) का प्रमोशन करती नजर आएंगी. कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी होंगे. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि कैटरीना ने करण के शो के लिए अपनी शूटिंग भी पूरी कर ली है. जो कि जल्द ओटीटी पर स्ट्रीम भी कर दी जाएगी.

आपको बता दें कि ‘फोन भूत’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो की 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Bawaal: अज्जू स्टाइल में वरुण धवन ने खत्म की फिल्म ‘बवाल’ की शुटिंग, जाह्नवी ने लिखा थैंक्यू नोट, अगले साल 7 अप्रैल को होगी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *