December 4, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

जानिए चंद्रमा का राशि परिवर्तन किस राशि को देगा लाभ और किसे सतर्कता की जरूरत

0
Horoscope 15th September

मेष राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: मेष राशि वाले अपने आत्मविश्वास से आज बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। कोई दोस्त धोखा देगा इसलिए उनकी बातों पर विश्वास न करें और अपने निर्णय को सर्वोपरि रखें। कार्यों के प्रति अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। व्यापार में किसी भी प्रकार की जोखिम लेने वाली गतिविधि से बचें। परिवार में किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो सकता है।

भाग्य:- 80 प्रतिशत

उपाय:- शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: वृषभ राशि वालों का अधिकांश समय आज घर की जिम्मेदारियों को पूरा करने में व्यतीत होगा। हौसला बनाए रखें और प्रयास करते रहें। खर्च करते समय बजट का ध्यान रखें। तमाम नकारात्मक परिस्थितियों के बावजूद फिलहाल कारोबारी गतिविधियां सामान्य रहेंगी। पारिवारिक जीवन में सुखमय वातावरण बनाए रखने में आपका विशेष सहयोग प्राप्त होगा।

भाग्य:- 75 प्रतिशत 

उपाय:- भगवान गणेशजी की आराधना करें।

मिथुन राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: आज ग्रह और भाग्य मिथुन राशि वालों का भरपूर साथ देगा। कुछ लोग ईर्ष्या के कारण आपकी पीठ पीछे आपकी आलोचना कर सकते हैं। ऐसे लोगों से दूर रहें। घर में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। आज अपना अधिकांश समय बाहरी गतिविधियों और मार्केटिंग संबंधी कार्यों में व्यतीत करेंगे।

भाग्य:- 95 प्रतिशत

उपाय:- योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

कर्क राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: कर्क राशि वाले आज घर में कुछ करीबी लोगो के आने की वजह से व्यस्त रहेंगे। इसलिए छोटी-छोटी बातों को भी नजरअंदाज न करें। अपने क्रोध और आवेगों पर नियंत्रण रखें। आपका शांत और संयमित स्वभाव आपका सम्मान बनाए रखेगा। दिन की शुरुआत में कुछ भागदौड़ रहेगी। बाद में आप रिलैक्स हो जाएंगे।

भाग्य:- 80 प्रतिशत 

उपाय:- गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

सिंह राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: आज लोगों को आपकी काबिलियत पर अधिक भरोसा होगा। कभी-कभी आपका मन विचलित हो जाता है। इसलिए अपने दिमाग पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी है। विजय प्राप्त होगी और अहंकार से नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में लगभग सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे।

भाग्य:- 70 प्रतिशत 

उपाय:- पीली वस्तु का दान करें।

कन्या राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद साबित होगा। बच्चों के दोस्तों और घर में उनकी गतिविधियों पर नजर रखें। उनसे नाराज होने के बजाय शांति से काम लें। व्यावसायिक गतिविधियों में थोड़ा सुधार होने लगेगा। परिवार के साथ मनोरंजन में समय व्यतीत हो सकता है। मौसम में बदलाव से सेहत पर असर पड़ सकता है।

भाग्य:- 72 प्रतिशत 

उपाय:- हनुमानजी की पूजा करें।

तुला राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: तुला राशि वालों का भाग्य आज आज भरपूर साथ देगा। सावधान रहें कि वित्तीय मामलों में काम करते हुए हिसाब में किसी प्रकार की गड़बड़ी न करें। किसी भी दस्तावेज या कागजी मामलों पर हस्ताक्षर करने से पहले पूरी सावधानी बरतें। व्यापार में निर्माण से जुड़े कार्यों में अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

भाग्य:- 95 प्रतिशत

उपाय:- पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

वृश्चिक राशि

Horoscope 15th September

Horoscope 15th September: घर में मंगल कार्यों की तैयारियां शुरू होंगी। परिवार के किसी सदस्य के व्यावहारिक जीवन में कुछ तनाव हो सकता है। सावधान रहें कि बाहरी लोगों का हस्तक्षेप समस्या को और खराब कर सकता है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतरीन साबित हो सकता है। पति-पत्नी के बीच किसी गलतफहमी के कारण तनाव हो सकता है।

भाग्य:- 81

उपाय:- भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

धनु राशि

Horoscope 15th September

धनु राशि वालों के लिए आज कुछ नया कार्य शुरू करने का अच्छा समय है। आपका कोई राज सार्वजनिक हो सकता है। आप किसी के नेगेटिव प्लान के शिकार भी हो सकते हैं। लोग बाजार में आपकी योग्यता और प्रतिभा की सराहना करेंगे। अपनी महत्वपूर्ण योजनाओं और गतिविधियों में भागीदार को शामिल करें।

भाग्य:- 92 प्रतिशत

उपाय:- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर राशि

Horoscope 15th September

मकर राशि वालों के आज अच्छे लोगो से संबंध हो सकते हैं। बेहतर होगा कि आप उनकी बातों पर भरोसा न करें और अपनी दक्षता के आधार पर सभी निर्णय लें। किसी प्रकार का आर्थिक नुकसान और मानहानि होने की भी आशंका है। कुछ समय ऐसे लोगों के साथ बिताएं जिन्हें बिजनस से जुड़ी जानकारी है। आप अपने काम की वजह से परिवार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

भाग्य:- 82 प्रतिशत

उपाय:- जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

कुंभ राशि

Horoscope 15th September

कुंभ राशि वालों को चाहिए कि वे अधिक काम का भार खुद पर न ले। घर में बड़ों की सलाह पर ध्यान दें। आपको कोई महत्वपूर्ण सलाह मिल सकती है। व्यापार में आज ग्रहों की स्थिति आपको शुभ समय दे सकती है। पारिवारिक जीवन सुखद हो सकता है। डायबिटीज और ब्लड प्रेशर वाले लोगों को अपना खास ख्याल रखना चाहिए।

भाग्य:- 90 प्रतिशत

उपाय:- गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

मीन राशि

Horoscope 15th September

मीन राशि वालों को आज कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। मन में कुछ अप्रत्याशित संभावनाओं का भय बना रहेगा, लेकिन यह केवल आपका संदेह है। इसलिए अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। आपको उच्च अधिकारियों और अनुभवी व्यक्तियों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा।

भाग्य:- 75 प्रतिशत 

उपाय:- हनुमान जी की पूजा करें।

यह भी पढ़े:- जानिए अपना दैनिक राशिफल और उपाय जिससे होगी आपके भाग्य की तरक्की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *