April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Arvind Kejriwal: केजरीवाल का केंद्र और बीजेपी पर आरोप, कहा, बीजेपी पर लगाए दिल्लीवालों से नफरत करने के आरोप

0
Kejriwal and PM Modi

Kejriwal and PM Modi

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने रविवार 25 फरवरी को प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं को संबंधित करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली में बहुत कुछ करना चाहता हूं। लेकिन केंद्र सरकार मेरे काम में बाधा डालती रहती है। मेरा दिल ही जानता है कि मैं किस तरह सरकार चला रहा हूं, इन हालतों में सरकार चलाने के लिए तो मुझे नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए।

भाजपा काम नहीं करने देती

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि ”भाजपा और केंद्र सरकार उनके हर काम में बाधा डालती रहती है। केजरीवाल दिल्ली में गलत पानी के बिल को माफ करने के लिए एक योजना लाना चाहते हैं। लेकिन भाजपा इसे लागू नहीं होने देना चाहती।”

दिल्ली के अस्पतालों को रोकने की कोशिश

सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘‘भाजपा और दिल्ली के उपराज्यपाल ने उन्हें परेशान कर दिया है।” केजरीवाल ने यह भी कहा कि ”यह लोग चाहते ही नहीं कि जिस उच्च स्तर की शिक्षा इनके बच्चे ले रहें हैं वैसी एजुकेशन दिल्ली के गरीब बच्चों को मिले।” केजरीवाल ने आगे यह भी कहा कि ”भाजपा शिक्षा, स्वास्थ्य समेत अन्य विकास कार्यों में अटकलें लगा रही है।” उन्होंने यह भी कहा कि ”भाजपा ने दिल्ली के अस्पतालों को भी रोकने की कोशिश की है।”

Also Read: CM योगी ने UP Police Bharti परीक्षा को किया निरस्त, 6 माह के भीतर दोबारा एग्जाम

नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए

अरविंद केजरीवाल आगे बोले की ”हर रोज भाजपा दिल्ली में हो रहे कामों में बाधा डाल रही है, वह चाह कर भी जनता को इस बारे में नहीं पाते हैं। लेकिन उनके दिल ही जानता है कि वह किस तरह से सरकार चला रहे हैं। इन हालतों में सरकार चलाने के लिए तो उन्हें नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए।” केजरीवाल बोले कि ”कितनी भी अड़चनें आ जाएं वह दिल्ली के अंदर ऐसे स्कूल बनवाएंगे जिस के देख पूरा विश्व लोहा मानेगा।” उन्होंने यह भी कहा कि ”मैंने दिल्ली का बेटा बनकर सभी समस्याओं का समाधान किया है और आगे भी करता रहूंगा। मेरा नोबेल प्राइज तो आम जनता है।’‘ उन्होंने यह भी कहा कि ”बीते दिन जब वह गोविंदपुरी में थे, तो वहां की जनता ने उनसे कहा कि बस आपके ऊपर ही भरोसा है।”

 

Also Read: Criminal Law Changes: एक जुलाई से लागू होगा नया क्रिमिनल लॉ, नए कानून में हुआ ये बदलाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *