September 28, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कपिल शर्मा के फैंस के लिए सामने आई बुरी खबर, न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाला शो हुआ पोस्टपोन

0

Kapil Sharma Show: मनोरंजन की दुनिया के बादशाह कपिल शर्मा के पोस्टपोन हुए शो के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गई है। इस पोस्ट में बताया गया है कि कपिल शर्मा के 9 जुलाई और 23 जुलाई को होने वाले शो (Kapil Sharma Show) पोस्टपोन कर दिए गए हैं।

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए यह एक बुरी खबर है। दरअसल, कपिल शर्मा का 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला शो पोस्टपोन हो गया है। इस बात की जानकारी लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया पर दी है। हालांकि, कपिल शर्मा के पोस्टपोन हुए शो को लेकर नई तारीख सामने नहीं आई है। और कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम के साथ यूएस और कनाडा के टूर पर हैं।

आगे बढ़ाई गई कपिल शर्मा के शो की तारीख

Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा के पोस्टपोन हुए शो को लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट में बताया गया है कि कपिल शर्मा का 9 जुलाई को Nassua Coliseum में और 23 जुलाई को Cure Insurance Arena में होने वाला शो (Kapil Sharma Show) शेड्यूलिंग विवाद के कारण पोस्टपोन कर दिया गया है। कपिल शर्मा के इन शो के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए मान्य रहेंगी। यदि कोई भी व्यक्ति रीफंड चाहते हैं तो जहां से टिकट ली है, वहीं संपर्क करें।

अब नई तारीखों पर किया जाएगा आयोजन 

Kapil Sharma Show

प्रमोटर सैम सिंह ने ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए कहा, ‘ये हमारा आंतरिक फैसला है कि हम नई डेट पर शो (Kapil Sharma Show) करेंगे। इसका किसी फेक केस से लेना-देना नहीं है।‘ इतना ही नही साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके साल 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए भी मामला दर्ज कराया था।

आरोपों के घेरे में कपिल शर्मा

Kapil Sharma Show

अमेरिका में शो कराने वाले अमित जेटली ने बताया था कि ये मामला 6 शो (Kapil Sharma Show) का है। कपिल शर्मा को साल 2015 में उत्तरी अमेरिका में शो के लिए भुगतान किया गया था लेकिन उन्होंने एक भी शो में परफॉर्म नहीं किया। जब कपिल शर्मा से इसको लेकर बात करने की कोशिश की गई तो उनका कभी कोई जवाब नहीं मिला। अमित जेटली का कहना था कि कपिल शर्मा ने उनसे कहा था कि जो भी नुकसान हुआ है वो उसकी भरपाई कर देंगे पर ऐसा नहीं हुआ। केस अभी न्यूयॉर्क कोर्ट में पेंडिंग है और वह निश्चित रूप से कपिल शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़े:- अभिनेत्री कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर पर लगाए संगीन आरोप, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *