April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

The Great Indian Kapil Show में साथ नजर आएंगे Kapil Sharma और Sunil Grover, नेटफ्लिक्स पर मचाएंगे धमाल

0
Kapil AND Sunil

Kapil AND Sunil

The Great Indian Kapil Show: जिसका इंतजार फैंस को सालों से था आखिरकार वह वक्त आ ही गया। कॉमेडी के दो बड़े धुरंधर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फाइनली एक साथ आने के लिए तैयार हैं। दोनों नेटफ्लिक्स पर एक शो में नजर आएंगे जिस शो का नाम ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ है। सुनील ने कहा कि वो पहले थोड़े डिस्टर्ब थे, लेकिन अब नहीं हैं। फैंस के बीच एक्साइटमेंट इस बात को लेकर है कि चलो जो हुआ सही हुआ, अंत भला तो सब भला, कपिल और सुनिल का झगड़ा तो खत्म हुआ।

कपिल और ग्रोवर मचाएंगे धमाल

इस शो का प्रोमो भी आ गया है और कपिल के साथ ग्रोवर एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। कपिल के साथ प्रोमो में राजीव ठाकुर, कृष्णा, कीकू शारदा और अर्चना पूरण सिंह प्रोमो में नजर आ रहे हैं।

Also Read: Deepika-Ranveer के घर खुशियों ने दी दस्तक, जल्द पैरेट्स बनने वाला है कपल, खुद शेयर की गुड न्यूज

अनाउंसमेंट कैसे की जाए?

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के प्रोमो की बात करें तो कपिल के साथ उनके सारे साथी सेट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ये लोग बैठकर डिस्कशन कर रहे हैं कि शो की अनाउंसमेंट कैसे करें कि एकदम आग ही लग जाए। इस बीच अर्चना बोलती है कि शो की अनाउंसमेंट टाइम्स स्क्वायर-बिग बेन-बुर्ज खलीफा पर पोस्टर के साथ कर दी जाए।

The Great Indian Kapil Show

प्लेन से दूर ही रहते हैं  

वहीं कृष्णा सबको जब गेटवे ऑफ इंडिया से अनाउंसमेंट करने की सलाह देते हैं, तो चंदन अपने पुराने साथी सुनील ग्रोवर का परिचय देते हुए कहते हैं कि उनके आने से शो का बजट बढ़ गया है। जैसे ही इस डिस्कशन में ‘स्काई-राइटिंग’ का आईडिया निकलता है, सुनील ग्रोवर तुरंत कहते हैं- ‘प्लेन से दूर ही रहते हैं’।

दरअसल यहां पर प्लेन में कपिल और सुनील के झगड़े की ओर इशारा किया गया है। इस पंगे के बाद से ही ये दोनों कॉमेडी स्टार्स कभी एकसाथ किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए।

प्लेन में हुआ था झगड़ा

साल 2017 में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच लड़ाई हुई थी। जब दोनों अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर पर गए थे, तब दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। उसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ काम करना बंद कर दिया। कपिल ने पब्लिकली सुनील से माफी भी मांगी थी, लेकिन सुनील शो में वापस नहीं लौटे। अब 7 साल बाद ये दोनों दोस्त साथ में नजर आने वाले हैं।

शुरुआत में डिस्टर्ब थे, अब नहीं

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने बताया कि ”वह शुरुआत में कुछ डिस्टर्ब थे, लेकिन अब नहीं हैं।’‘ सुनील ने कहा कि ”जो लोग ऐसा करते हैं, उन्हें मैं क्यों जवाब दूं। मैं कुछ सवालों के जवाब देना चाहता हूं, मैं ऐसा करूंगा भी, लेकिन मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है।”

Sunil grover
Sunil grover

निगेटिव चीजों को अटेंशन मिलती है

सुनील ने यह भी कहा कि ”लोगों को पूरे मामले के बारे में नहीं पता है। उनके पास कोई फैक्ट नहीं है। वो लोग कुछ भी कह रहे हैं, क्योंकि वो उनका काम है कहना। ‘निगेटिव चीजों को अटेंशन ज्यादा मिलती है। ये सभी लोग इस चीज को बाद में समझ जाएंगे।”

30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम

ये देखना दिलचस्प होगा कि ओटीटी की दुनिया में दर्शक, कपिल के शो पर किस तरह का रिएक्शन देते हैं। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का इंतजार भी फैन्स के लिए बहुत लंबा नहीं होगा। यह शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

 

Also Read: इस साल बड़े पर्दे पर गदर मचाएंगे Ajay Devgan, इन चार नए प्रोजेक्ट्स के साथ फैंस को देंगे तोहफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *