March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने के पीछे मास्‍टमाइंड आमिर का ही हाथ है- कंगना रनोट

0
Lal Singh Chaddha

Lal Singh Chaddha: सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, कुछ लोग इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इस पर आमिर ने कहा था कि उन्‍हें भारत से प्‍यार है और ऑडियंस इसे बायकॉट न करें। लेकिन इस स्टेटमेंट को सुनने के बाद कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि इस फिल्म (Lal Singh Chaddha) को बायकॉट करने के पीछे मास्‍ट माइंड आमिर का हाथ है।

आमिर ने ही शुरू की नकारात्मक बाते

Lal Singh Chaddha

कंगना ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर लिखा, ‘मुझे लगता है कि अपकमिंग फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर जितनी भी नकारात्मक बातें हो रही हैं, वो खुद मास्टर माइंड आमिर खान ने अपना दिमाग लगाकर शुरू किया है। इस साल अभी तक एक कॉमेडी फिल्‍म के सीक्वल को छोड़कर कोई भी फिल्‍म हिट नहीं हुई है।’

कोई हॉलीवुड रीमेक फिल्‍म अच्‍छा प्रदर्शन नहीं करती

Lal Singh Chaddha

कंगना आगे लिखती हैं कि, ‘भारतीय संस्‍कृति से जुड़ी हुई सिर्फ साउथ इंडियन फिल्‍में ही अच्‍छा कर रही हैं या फिर वो फिल्‍में जिनमें लोकल फ्लेवर है। एक हॉलीवुड रीमेक फिल्‍म वैसे भी अच्‍छा प्रदर्शन नहीं करती है। लेकिन अगर वो इंडिया को इन्टोलेरेंट कहेंगे, तो हिंदी फिल्ममेकर्स को ऑडियंस की नब्ज को समझने की जरूरत है।’

किसी धर्म से कोई बात नहीं

Lal Singh Chaddha

कंगना ने लिखा, ‘ये हिंदू या मुसलमान होने के बारे में नहीं है। आमिर खान जी ने हिंदूफोबिक फिल्म ‘पीके’ बनाई और भारत को इन्टोलेरेंट देश बताया और अपनी लाइफ की सबसे बड़ी हिट फिल्‍में दी, प्लीज इसे धर्म या विचारधारा से जोड़कर बताना बंद करें, ये उनकी खराब एक्‍ट‍िंग और खराब फिल्मों से अलग बात है।’

आखिर क्यों है कंगना अमीर खान से इतनी नाराज

Lal Singh Chaddha

अमीर की फिल्म (Lal Singh Chaddha) को बॉयकॉट करने की 3 वजह सामने आई है

1. इन्टॉलरेंस पर कहा था- देश का माहौल खराब है:– आमिर ने कुछ साल पहले देश में बढ़ रहे इन्टॉलरेंस पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने बच्चों को लेकर पहली बार डर लग रहा है, क्योंकि देश का माहौल बहुत खराब है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी पूर्व पत्नी किरण ने उनसे पूछा कि क्या हमें भारत छोड़ देना चाहिए? किरण अपने बच्चे की सेफ्टी को लेकर डर महसूस कर रही थीं।

2. पीके फिल्म में भगवान का अपमान किया था:- आमिर की पिछली फिल्म ‘पीके’ को लेकर भी लोगों के मन में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि कैसे आमिर ने फिल्म में ‘भगवान’ का मजाक उड़ाया था और ‘हिंदू धर्म’ का ‘अपमान’ किया था।

3. शिव की मूर्ति पर दूध चढ़ाने वाला बयान:- आमिर ने अपने शो ‘सत्यमेव जयते’ में कहा था कि शिव की मूर्ति पर 20 रुपए का दूध चढ़ाने के बजाय किसी बच्चे को खाना खिलाना ज्यादा बेहतर होगा। इस बात पर भी काफी विवाद हुआ था। अब लोग कह रहे हैं कि वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) पर पैसे खर्च करने के बजाय गरीब बच्चों को ही खाना खिलाए।

यह भी पढ़े:- पहचानिए बहन के साथ दिख रहे ये दोनों बच्चे बॉलीवुड के है कौन से स्टार्स, और अब इनके बच्चे कर रहे हैं बॉलीवुड पर राज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *