March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कंगना रनौत ने फिर उठाया ब्रह्मास्त्र कलेक्शन पर शक, कहा ‘मूवी माफिया’ तय करें कौन सी फिल्म हिट या फ्लॉप

0
Kangana Ranaut

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर ट्वीट किया है। अपने प्रशंसकों को जेल जाने का आह्वान करने और फिल्म निर्माताओं के फिल्म के सफल होने के दावे पर संदेह जताने के बाद, कंगना (Kangana Ranaut) ने फिल्म के नवीनतम आंकड़े साझा करते हुए कहा कि उन्होंने टीम द्वारा फैलाए जा रहे कथित झूठ को ‘उजागर’ कर दिया है।

कंगना ने खोली ब्रह्मास्त्र की पोल

Kangana Ranaut

आंध्राबॉक्स ऑफिस डॉट कॉम के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। ट्वीट ने फिल्म को 650 करोड़ के अनुमानित बजट के मुकाबले 246 करोड़ के कुल विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस संग्रह के साथ एक बड़ी विफलता कहा।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा, “फिल्म को मात्र ₹ 144 करोड़ में सबसे बड़ी हिट फिल्म घोषित किया गया है, यह केवल इस परिप्रेक्ष्य में है कि फिल्म माफिया कैसे काम करता है। यह वे ही तय करते हैं जो यह तय करते हैं कि किस फिल्म को हिट घोषित किया जाएगा और किसे फ्लॉप कहा जाएगा, वो भी इसके संग्रह या वसूली की परवाह किए बिना। वे चुनते हैं कि किसे प्रचार करना है, किसे बहिष्कार करना है। यहां वे बेनकाब हो गए हैं।”

प्रसिद्ध हो रही है ब्रह्मास्त्र

Kangana Ranaut

जबकि फिल्म ने वास्तव में दुनिया भर में लगभग ₹ 246 करोड़ की कमाई की है, यह ज्ञात नहीं है कि फिल्म का वास्तविक बजट क्या था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताजी हवा की लहर ला दी है और एक हिंदी फिल्म आखिरकार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और पूरे देश में देखी भी जा रही है। हालांकि अभी कंगना की बिक्री नहीं हुई है।

यह भी पढ़े:- ऋचा चड्ढा और अली फजल 24 सितंबर तक शूटिंग में व्यस्त, 30 सितंबर से शुरू होंगी शादी की तैयारियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *