September 25, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

केआरके सुबह ही हुए थे गिरफ्तार, अब हुए अस्पताल में भर्ती, जानिए सुबह से शाम तक में ऐसा क्या हुआ उनके साथ

0
Kamaal R. Khan

Kamaal R. Khan: एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक केआरके को फिलहाल के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आपको बता दें कि गिरफ्तारी के कुछ समय बाद ही उन्हें सीने में हल्का दर्द हुआ और उन्हें तुरंत ही मुंबई के शताब्दी अस्पताल में भर्ती किया गया। मंगलवार सुबह ही उन्हें मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

एक्टर के गिरफ्तार होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनके द्वारा किए गए कुछ विवादित ट्वीट थे। केआरके (Kamaal R. Khan) के खिलाफ कार्रवाई एक विवादित ट्वीट के चलते हुई है। मलाड पुलिस ने कमाल आर खान को एयरपोर्ट पर ही पकड़ा और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोपहर तक अदालत ने इस अनुरोध को खारिज करते हुए केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

शिकायत कर्ता 

Kamaal R. Khan

रिपोर्ट के अनुसार, केआरके (Kamaal R. Khan) को युवा सेना के एक सदस्य राहुल कनाल द्वारा की गयी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धाराओं 153ए, 294, 500, 501, 505, 67, 98 के तहत गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि साल 2020 में केआरके ने दिवंगत अभिनेताओं इरफान खान और ऋषि कपूर पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। उनके दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद शिव सेना की युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल में मुंबई पुलिस के प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसकी जानकारी उन्होंने एक नोट के जरिए दी थी।

ऐसा क्या कर बैठे केआरके 

Kamaal R. Khan

केआरके (Kamaal R. Khan) ने दोनों के निधन के बाद लिखा था कि, ‘मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कि, कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ न ले जाता। मैं उनका नाम अभी नहीं लिखना चाहता हूं, क्योंकि मुझे पता है कि लोग मुझे गाली देंगे। मगर मुझे पता है कि इरफान खान और ऋषि कपूर जा चुके हैं और मुझे पता है कि अगला फैन कौन होगा?’

यह भी पढ़े:- ‘द आर्चीज’ को लेकर कुछ नर्वस थी निर्देशक जोया अख्तर, आखिर क्या थी वजह, जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *