April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

“बीमार होने के बावजूद जो रूट ने खेला रावलपिंडी टेस्ट”, जेम्स एंडरसन ने किया चौकांने वाला खुलासा

0
ENG vs PAK

ENG vs PAK 1st Test: पाकिस्तान दौरे पर 17 सालों के लम्बे समय के बाद आए इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में 74 रनों से शानदार जीत हासिल कर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

टीम की जीत के हीरो रहे अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने जो रूट (Joe Root) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एंडरसन ने बताया कि रावलपिंडी टेस्ट मैच (ENG vs PAK) के दौरान जो रूट बीमार थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने खेला.

बीमार होने के बावजूद खेले जो रूट

ENG vs PAK

जेम्स एंडरसन के मुताबिक़ मैच (ENG vs PAK) के दौरान जो रूट को काफी उल्टियां हो रही थी लेकिन वो खेलने से पीछे नहीं हटे. काफी बीमार होने के बावजूद उन्होंने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की. पर्थ नाऊ की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

मैं इस मुश्किल समय को शब्दों में नहीं बता सकता. हफ्ते की शुरूआत ही खराब हुई थी. हर आधे घंटे के बाद जो रूट उल्टियां करने के लिए मैदान से बाहर जा रहे थे. इसके बावजूद उन्होंने काबिलेतारीफ बल्लेबाजी की. वास्तव में मैच के पहले दिन सुबह तक हमें ये भी नहीं पता था कि हमारे 11 खिलाड़ी पूरे भी हो पाएंगे या नहीं. हमें बिल्कुल नहीं पता था कि खिलाड़ी मैच के लिए फिट रहेंगे या नहीं

इंग्लिश टीम पर हुआ था वायरस का अटैक

ENG vs PAK

आपको बता दें कि, रावलपिंडी टेस्ट (ENG vs PAK) से एक दिन पहले इंग्लिश खिलाड़ियों के ऊपर वायरस का हमला हुआ था. जिससे इंग्लैंड के 13-14 खिलाड़ी बीमार हो गए थे. इसी वजह से इस मैच को देरी से शुरू किए जाने के कयास भी लगाए जा रहे थे. हालांकि इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी सही समय पर ठीक हो गए और मैच निर्धारित समय के अनुसार ही शुरू हुआ.

मैच की बात करें तो, इंग्लैंड ने रावलपिंडी टेस्ट में 74 रनों से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. मैच के आखिरी दिन अपनी दूसरी पारी में 343 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम 268 रन बनाकर सिमट गई.

यह भी पढ़ें : इन 5 दिग्गज विदेशी खिलाडियों को बिल्कुल पसंद नही करते हैं भारतीय फैंस, बद्तमीज का दिया हुआ है टैग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *