April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, हो सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

0
Jasprit Bumrah

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के कारण इस महीने के अंत में शुरू होने जा रही एशिया कप से बाहर हो गए हैं. हालाँकि उनको लेकर अब टीम मेनेजमेंट के लिए काफी चिंतित कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल जानकारी के मुताबिक़ एशिया कप से बाहर होने के बाद अब बुमराह का (Jasprit Bumrah) टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भी खेलने के ऊपर सस्पेंस बताया जा रहा है.

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं जसप्रीत बुमराह

Jasprit Bumrah

खबरों की माने तो, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पुरानी चोट फिर से उभरकर आई है. यह वही चोट है जो उन्हें साल 2019 के दौरान परेशान कर रही थी. ऐसे में अगर वो इस चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होते हैं तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम ना बताने के शर्त पर इनसाइड स्पोर्ट्स को बताया है कि,

हां, यह चिंता का विषय है. वह रिहैब के लिए वापस आ गए हैं और उन्हें उपलब्ध सर्वोत्तम चिकित्सा सलाह मिलेगी. समस्या यह है कि यह उनकी चोट पुरानी है और यही चिंता का विषय है. टी20 वर्ल्ड कप के लिए हमारे पास सिर्फ 2 महीने बचे हैं और उन्हें यह चोट सबसे खराब समय में लगी है. उनकी हालत पर करीब से नजर रखे हुए हैं. वह सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं और फिलहाल सावधानी से स्थिति को संभालने की जरूरत है.

एशिया कप में काफी अनुभवहीन लग रही है भारतीय गेंदबाजी

Asia Cup 2022

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गैरमौजुदिगी में एशिया कप में भारतीय टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी अनुभवहीन नजर आ रहा है. भुवनेश्वर कुमार का साथ देने के लिए आवेश खान और अर्शदीप सिंह को टीम में शामिल किया गया है. बुमराह के अलावा हर्षल पटेल भी चोट के कारण एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं हो पाए हैं जबकि, मोहम्मद शमी को वापस से नजरअंदाज किया गया है.

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम

Asia Cup 2022

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान.

यह भी पढ़ें : “मै मुन्नी नहीं हूँ जो तेरे पीछे बदनाम हो जाऊं”, ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला का करारा जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *