April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Good Luck Jerry Trailer Out: जाह्नवी कपूर की ‘गुड लक जेरी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ड्रग माफियाओं के बीच फंसी जेरी

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=2688&preview=true

Janhvi Kapoor Good Luck Jerry Trailer:  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’  का ट्रेलर (Good Luck Jerry Trailer) रिलीज हो चुका है। यह  एक क्राइम कॉमेडी फिल्म (Comedy Film) है। जाह्नवी कपूर एक बिहारी लड़की का किरदार कर रही हैं। फिल्म की कहानी एक परेशान परिवार, ड्रग माफिया और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम की जाएगी। जाह्नवी के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह अहम किरदारों में दिखायी देंगे।

टॉम एंड जेरी जैसा किरदार

Good Luck Jerry Trailer

ट्रेलर (Good Luck Jerry Trailer) की शुरुआत भोली-भाली सादगी की मूरत बनकर काम मांगती जया कुमारी से शुरू होती है। अगर आपने बचपन में टॉम एंड जेरी देखा होगा तो आप जान्हवी कपूर का यह किरदार अच्छे से समझ सकेंगे। जिस तरह बिना किसी भनक के जेरी अपना काम चुपके से करके निकल जाता था, उसी तरह जया कुमारी भी इस फिल्म में स्वीट एंड स्वामी टाइप बन ड्रग्स के बिजनेस में घुस जाती हैं। लेकिन आप यह बात अच्छे से जानते हैं कि यह दलदल ऐसा है जिसमें एक बार कोई फस जाए तो इसमें से निकलना मुश्किल हो जाता है।

काफी ट्विस्ट से भरी हुई है कहानी

Good Luck Jerry Trailer

कहानी में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जान्हवी कपूर भोली भाली लड़की का चोला ओढ़े कब ड्रग माफिया बनने निकल पड़ती हैं, और इस बात का अंदाजा उन्हें भी नहीं लगता। इस ट्रेलर पर फैंस का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है। कुछ ही मिनटों में इस ट्रेलर पर हजारों व्यूज देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Emergency Teaser: ‘इमरजेंसी’ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के दमदार लुक में दिखी कंगना रनौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *