February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Ishan Kishan ने नहीं मानी Rahul Dravid की बात, नहीं खेलने पहुंचे मैच, क्या है वजह?

0
Ishan,Rahul

Ishan,Rahul

Ishan Kishan: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की मुश्किलें हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ईशान इन दिनों भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं। बता दें कि साउथ अफ्रीके दौरे पर ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया था। लेकिन तभी ईशान ने बीसीसीआई से क्रिकेट से थोड़ा ब्रेक मांग लिया। खबरों की माने तो ईशान उन दिनों मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। इसलिए उन्होंने मानसिक तनाव के चलते क्रिकेट से ब्रेक लिया था। इसके बाद से ही ईशान किशन टीम से बाहर चल रहें हैं। वहीं अफगानिस्तान के साथ खेली गई टी20 सीरीज में भी उनको जगह नहीं मिली थी। जिसके बाद राहुल द्रविड़ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि ”ईशान किशन को अब घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए, तभी जाके उनकी टीम में वापसी होगी।”

राहुल के ऑर्डर को किया अनदेखा

Also Read: आपका Laptop slow है, तो आज ही अपनाएं ये आसान टिप्स, तेज होगी लैपटॉप की स्पीड

टीम इंडिया में ईशान किशन की अब वापसी ज्यादा मुश्किल सी लग रही है। ईशान किशन को रणजी ट्रॉफी में झारखंड की तरफ से खेलना था लेकिन अभी तक ईशान किशन झारखंड टीम के साथ नहीं जुड़े हैं। राहुल द्रविड ने ईशान को अपनी फिटनेस साबित करने और घरेलू क्रिकेट में खेलने की हिदायत दी थी। लेकिन अपने पहले ही रणजी मैच से ईशान किशन अनुपस्थित रहे हैं। इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया ने तीन विकेटकीपर बल्लेबाजों को शामिल किया हैं जिसमें केएस भरत, केएल राहुल और ध्रुव जुरेल शामिल हैं।

ईशान और राहुल के बीच है मनमुटाव

अभी कुछ दिनों पहले ही यह खबर सामने आई थी कि ईशान ने मिसबिहेव के चलते बीसीसीआई की तरफ से सजा दी गई है, जिसके कारण उनको टीम से बाहर किया गया है। इन खबरों के सामने आने के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि ”ईशान किशन के मिस बिहेवियर वाली सभी खबरें झूठी है। बल्कि ईशान ने मानसिक तनाव के चलते क्रिकेट से ब्रेक मांगा था।”

 

Also Read: Viral Video: बुजुर्ग महिला ने शराफत से की शरीफों की शिकायत, खोली ‘पीएम आवास योजना’ के घूसखोरों की पोल

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *