March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

भारत और इंग्लैंड के बीच आज खेला जाएगा निर्णायक मुकाबला, लाइव प्रसारण देखने के लिए अपनाएं यह तरीका

0
INDW vs ENGW 3rd T20

INDW vs ENGW 3rd T20: भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला गुरुवार, 15 सितम्बर यानी की आज खेला जाएगा. पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने 9 विकेट से शानदार जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त बनायी थी. लेकिन, भारतीय टीम ने दुसरे मैच में वापसी करते हुए 8 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी कर ली. आज के इस आर्टिकल में हम आपको तीसरे मुकाबले (INDW vs ENGW 3rd T20) से जुड़ी सभी बड़ी जानकारी बताने जा रहे हैं.

स्मृति मंधाना पर रहेगी उम्मीदें

INDW vs ENGW 3rd T20

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. ऐसे में तीसरे और निर्णायक मुकाबले (INDW vs ENGW 3rd T20) की काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. टीम इंडिया की उम्मीदें एकबार फिर से अपने स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना के ऊपर रहेगी. मंधाना ने पिछले मुकाबले में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. उनके अलावा शेफाली वर्मा और कप्तान हरमनप्रीत कौर के ऊपर भी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी रहेगी.

कब और कहाँ खेला जाएगा मैच ?

INDW vs ENGW 3rd T20

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच खेला जाने वाला तीसरा टी20 मुकाबला (INDW vs ENGW 3rd T20) गुरूवार, 15 सितम्बर यानी की आज ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड में खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार यह मुकाबला रात के 11:30 बजे से शुरू होगा. टॉस 11 बजे होगी जबकि पहली गेंद 11:30 बजे डाली जाएगी.

यहाँ देखे मैच का लाइव प्रसारण

INDW vs ENGW 3rd T20

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच खेली जाने वाली सिमित ओवर क्रिकेट की सीरीज के लाइव प्रसारण का अधिकार भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में इस निर्णायक टी20 (INDW vs ENGW 3rd T20) का लाइव प्रसारण आप सोनी टेन 1 पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप SonyLiv app पर भी इस मैच का लाइव आनंद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के पूर्व अंपायर असद रऊफ ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *