March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया से मिले 259 का लक्ष्य, दीप्ति शर्मा अकेले ही कहर बनके टूटीं

0
dipti sharma

dipti sharma

INDW vs AUSW 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच दूसरा वनडे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुकाबले में पहेल बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 258 रन बोर्ड पर लगाए। इस दौरान भारत की दीप्ति शर्मा ऑस्ट्रेलिया पर कहर बनकर टूटीं।

फोएबे लिचफील्ड, एलिस पेरी अच्छा खेले0

ऑस्ट्रेलिया के लिए फोएबे लिचफील्ड ने 63 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, जिसमें 6 चौके शामिल रहे। इसके अलावा एलिस पेरी ने 5 चौके और 1 छक्का लगाकर 50 रन स्कोर किए। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की बाकी बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

ऑस्ट्रेलियाई पारी का हाल

Also Read: ऋषभ पंत से ठगी करने वाले को पुलिस ने दबोचा,हरियाणा से खेल चूका है क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला किया। टीम के लिए फोएबे लिचफील्ड और कप्तान एलिसा हीली ने ओपनिंग में पारी संभाली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 40 रनों की साझेदारी की, जिससे 10वें ओवर में पूजा वस्त्राकर ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को बोल्ड कर दिया।

एलिसा हीली सिर्फ 13 रन बना कर ऑउट हो गई फिर दूसरे विकेट के लिए फोएबे लिचफील्ड ने एलिस पेरी के साथ मिलकर 77 (87 गेंद) रनों की साझेदारी की, जो 24वें ओवर में पेरी के विकेट से खत्म हुई, जो 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रन बनाकर पवेलियन लौटीं।

फिर 28वें ओवर में बेथ मूनी 10 रन बनाकर दीप्ति शर्मा का शिकार हो गई फिर 34वें ओवर में ओपनिर फोएबे लिचफील्ड, जो शतक की ओर बढ़ रही थीं, 63 रन बनाकर श्रेयंका पाटिल का शिकार हुईं। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 170 रनों पर 4 विकेट खो दिए।

इसके बाद 37वें ओवर में एश्ले गार्डनर महज़ 02 रन बनाकर आउट हुईं, जिन्हें स्नेहा राणा ने पवेलियन की राह दिखाई। फिर 40वें ओवर में ताहलिया मैक्ग्रा 24 रन बना पाई थी की दीप्ति शर्मा ने बोल्ड कर दिया। इसके बाद जॉर्जिया वेयरहम और सदरलैंड को दीप्ति शर्मा ने 46वें ऑउट किया। इस दौरान एलाना किंग 28 और किम गार्थ 11 रनों पर नाबाद रहीं।

दीप्ति शर्मा ने लूटा दिल

भारत के लिए दीप्ति शर्मा ने सबसे ज़्यादा 5 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने 10 ओवर में 3.80 की इकॉनमी से 38 रन खर्चे। इसके अलावा पूजा वस्त्राकार, श्रेयंका पाटिल और स्नेहा राणा ने 1-1 विकेट लिए।

 

Also Read: Jitan Ram Manjhi: नितीश कभी भी पलटी मार सकते हैं, ललन बाबू की हालात आरसीपी सिंह जैसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *