March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Indian Matchmaking 2 : सीमा आंटी अपने पुराने अंदाज लौट रही है, जानिए कब और कहां देख सकेंगे

0
Indian Matchmaking 2

Indian Matchmaking 2 : नेटफ्लिक्स के लोकप्रिय शोज में से एक ‘इंडियन मैचमेकिंग’ का दूसरा सीजन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी करने जा रहा है। ऐसे में हमारे पास सभी सिंगल लड़के और लड़कियों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि मुंबई से हमारी प्यारी सीमा टापरिया के पॉपुलर शो ‘इंडियन मैचमेकिंग 2’ की पहली झलक सामने आ गई है।

मेकर्स ने सीरीज का पहला ट्रेलर बीते दिन यानी 28 जुलाई को सबके सामने पेश कर दिया है, जिसमें फिर एक बार सीमा आंटी का वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है। इस सुपरहिट शो में सीमा टापरिया एक बार फिर अपने क्लाइंट्स को अमेरिका और भारत में अरेंज मैरिज के लिए गाइड करती हुई नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में दिखा वही पुराना अंदाज

Indian Matchmaking 2

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘इंडियन मैचमेकिंग 2’ (Indian Matchmaking 2) मुंबई की एक मैचमेकर, सीमा टापरिया और उनके भारतीय और एनआरआई क्लाइंट्स के इर्द-गिर्द घूमती है। एक मिनट और बावन सेकंड के लंबे ट्रेलर में मेकर्स ने सीमा टापरिया और उनके क्लाइंट्स की एक झलक दिखाई है, जो ‘जीवन साथी’ की तलाश कर रहे हैं। एक-एक घंटे के आठ एपिसोड्स में सीमा आंटी दुनिया भर के सिंगल युवाओं को उनका परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मदद करेंगी। शो का दूसरा सीजन 10 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

सीमा ने दी प्रतिक्रिया

Indian Matchmaking 2

Indian Matchmaking 2 : ‘इंडियन मैचमेकिंग’ का पहला सीजन दर्शकों को बहुत पसंद आया था और हिट साबित हुआ था। दर्शकों की पॉपुलर डिमांड के बाद, शो के दूसरे सीजन का एलान किया गया था। शो के पहले सीजन को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। शो को जितना प्यार मिला था, उतना ही यह ट्रोलिंग का शिकार भी हुआ था। इस पर सीमा आंटी ने अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा था, “मैं अपने सभी दर्शकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद देती हूं।”

सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा दी गई समीक्षा और प्रतिक्रियाएं पढ़ना वाकई बहुत अच्छा था। मैं अपने फैंस से बहुत प्यार करती हूं।” नेटिजन्स को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा था, “मैं हमेशा सब कुछ सकारात्मक लेती हूं। यह मुझे और मजबूत बनाता है।”

यह भी पढ़े:- Happy Birthday Sanjay Dutt: पहली फिल्म के बाद से ही लेने लगे थे ड्रग्स, अंडरवर्ल्ड से जुड़ा नाम, कुछ ऐसी रही संजय दत्त की लाइफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *