October 2, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

हांगकांग खिलाफ सुपर-4 में जगह बनाने उतरेगी भारतीय टीम, मैच का लाइव प्रसारण फ्री में देखने के लिए अपनाएं यह तरीका

0

IND vs HK: रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर एशिया कप 2022 में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला बुधवार, 31 अगस्त को हांगकांग (IND vs HK) की टीम के साथ होगा. आज के इस आर्टिकल में हम आपको मैच के लाइव प्रसारण से लेकर दोनों टीमों की प्लेयिंग-11 तक की सभी बड़ी जानकारी देने जा रहे हैं.

शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों पर रहेगी सबकी नजर

IND vs HK

इस मैच को जीतते ही भारतीय टीम टूर्नामेंट के अगले दौर के लिए क्वालीफाई कर जायेगी और सुपर-4 में अपनी जगह पक्की कर लेगी. हांगकांग के मुकाबले भारत की टीम काफी मजबूत है. ऐसे में उन्हें यह मैच जीतने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी.

इस मुकाबले (IND vs HK) में सबकी नजर भारतीय टीम के शीर्ष क्रम बल्लेबाजों के ऊपर रहेगी. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टॉप-3 के तीनों बल्लेबाज, केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. ऐसे में सुपर-4 राउंड से पहले यह तीनो ही बल्लेबाज कमजोर गेंदबाजी आक्रमण के सामने कुछ रन बनाना चाहेंगे.

टी20 क्रिकेट में पहली बार भिड़ेगी दोनों टीमे

IND vs HK

भारत और हांगकांग (IND vs HK) के बीच टी20 क्रिकेट में यह पहला मुकाबला होगा. इससे पहले दोनों टीमों की भिडंत केवल 2 बार वनडे मुकाबले में हुई है. भारत और हांगकांग के बीच आखिरी मुकाबला एशिया कप 2018 के दौरान खेला गया था. जिसमे भारतीय टीम ने 26 रनों से जीत हासिल की थी.

कब और कहाँ खेला जाएगा मैच ?

IND vs HK

भारत और हांगकांग (IND vs HK) के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयनुसार शाम के 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 7 बजे होगी जबकि पहली गेंद 7:30 बजे डाली जाएगी.

यहाँ देखे मैच का लाइव प्रसारण

IND vs HK

भारत में एशिया कप (Asia Cup 2022) के लाइव प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का लुफ्त आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में उठा सकते हैं. इसके अलावा आप अपने मोबाइल फ़ोन में हॉटस्टार पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हो.

कुछ ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

IND vs HK

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह.

हांगकांग: यासिम मुर्तजा, निजाकत खान (कप्तान), बाबर हयात, किंचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर, आयुष शुक्ला.

यह भी पढ़ें : हार्दिक पंडया के पोस्ट पर मोहम्मद आमिर का कमेंट हुआ वायरल, जानिए पूर्व पाकिस्तानी पेसर ने क्या सब कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *