March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

“बीजेपी को धोखा देकर लालू की गोद में जा बैठे हैं सुशासन बाबू”, बिहार दौरे पर गृह मंत्री Amit Shah ने नीतीश कुमार पर बोला हमला

0
Amit Shah

बिहार: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज शुक्रवार से दो दिनों के लिए बिहार दौरे पर हैं. इस दौरान अमित शाह (Amit Shah) ने पूर्णिया में आयोजित ‘जन भावना महासभा’ को संबोधित किया. उनकी सभा में भारी संख्या में लोग आए थे. जिसपर गृहमंत्री ने कहा कि बिहार की जनता के प्यार और समर्थन से पूर्णिया का यह विशाल मैदान भी छोटा पड़ गया है. वहीं, संबोधन के दौरान उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर जमकर हमला बोला.

‘नीतीश ने दिया कई लोगों को धोखा’

‘जन भावना महासभा’ में आई विशाल भीड़ को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने महागठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि- उनके इस दौरे से लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पेट में दर्द हो रहा है. नीतीश लालू के गोदी में बैठे हैं. प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश आरजेडी और कांग्रेस के साथ गए हैं. उन्होंने कहा कि- नीतीश ने राजनीति में कई लोगों को धोखा दिया है.

सत्ता के स्वार्थ में बदला दल- शाह

अमित शाह (Amit Shah) ने संबोधन के दौरान खासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर कई वार किए. उन्होंने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि-इस तरह सत्ता के स्वार्थ में दल-बदल करके नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या, बिहार में सरकार चल सकती है क्या? लालू जी सुनिए, नीतीश कल आपको धोखा दे देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि यह रैली नितीश के खिलाफ शंखनाद है. रैली में आई यह भीड़ लालू और नितीश सरकार खिलाफ चेतावनी का सिग्नल है.

सत्ता में बैठे हैं अपराधी- अमित शाह

Amit Shah

अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि- मोदी सरकार ने बिहार को तीन साल के अंदर वामपंथी उग्रवाद से मुक्त कराया. चक्रबंधा और भीमबंधा से नक्सलवाद खत्म किया गया. कभी वामपंथी उग्रवाद के प्रभाव में रहने वाला बिहार अब इससे मुक्त हो गया है. इस दौरान गृहमंत्री ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल कई सारे सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार आते ही यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है.

उन्होंने कहा कि- नीतीश कुमार (Nitish Kumar) षडयंत्र करने वालों को नहीं रोक पाएंगे, क्योंकि अपराधी सत्ता में ही बैठे हैं. बता दें कि हाल ही में 14 सितंबर को बिहार के बेगूसराय जिले में बाइक सवार दो अपराधियों ने दिनदहाड़े खुली सड़कों पर भारी गोलीबारी की थी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसपर अमित शाह ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है.

ये भी पढ़ें- Mohan Bhagwat और मुस्लिम उलेमाओं की मुलाकात पर मायावती ने कसा तंज, आरएसएस और यूपी सरकार पर उठाए कई सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *