April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर असम के सीएम Himanta का तंज, कांग्रेस को पाकिस्तान में यात्रा शुरुआत करने की दी सलाह

0
Himanta Biswa Sarma

असम: कांग्रेस पार्टी द्वारा आज से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ अभियान की शुरुआत हो रही है. जिसपर अमस के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने तंज कसते हुए बड़ी बात कह दी है. सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर तंज कसते हुए कहा- “भारत जुड़ा हुआ है” और एकजुट है. कांग्रेस को अपना ये अभियान पाकिस्तान में शुरू करना चाहिए.”

पाकिस्तान में शुरू करें कांग्रेस अपना अभियान

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने मंगलवार को प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि- “भारत 1947 में कांग्रेस के दौरान विभाजित हो गया था. अगर वे भारत जोड़ो यात्रा शुरू करना चाहते हैं, तो राहुल गांधी को पाकिस्तान में ऐसा करना चाहिए. भारत में इस यात्रा (‘भारत जोड़ो यात्रा’) को करने का कोई फायदा नहीं है. भारत जुड़ा हुआ है, और एकजुट है. मैं राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम को पाकिस्तान ले जाने के लिए सुझाव देना चाहता हूं.”

कांग्रेस ने सीएम और पत्नी पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

Himanta Biswa Sarma

असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma की यह टिप्पणी तब की है. जब कांग्रेस द्वारा उनपर और उनकी पत्नी के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए गए. इसके साथ ही सीबीआई को पत्र लिखकर आरोपों के जांच की मांग की गई है. बता दें कि असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को दिल्ली में सीबीआई को ज्ञापन सौंपा और जंतर-मंतर पर धरना दिया था. जिसमें एआईसीसी प्रभारी जितेंद्र सिंह और असम इकाई के प्रमुख भूपेन कुमार बोरा सहित कई शीर्ष नेताओं ने हिस्सा लिया था.

कन्याकुमारी से जम्मू-कश्मीर तक कांग्रेस की यात्रा

bharat joda yaatra

मिशन 2024 से पहले कांग्रेस पद यात्रा के जरिए पार्टी में नई जान फूंकने की कोशिश में लगी हुई हैं. जिसके तहत कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की शुरुआत कर रही है. बता दें कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ अभियान तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू होकर जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगा. यह 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों में 3,570 किमी की यात्रा तय करेगा. कांग्रेस की यह यात्रा लगभग 150 दिनों तक चलेगा. जिसपर Himanta Biswa Sarma ने तंज कसते हुए कांग्रेस को यह यात्रा पाकिस्तान में शुरु करने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें- Suresh Raina के संन्यास पर सीएम Yogi Adityanath ने कही दिल जीतने वाली बात, बोले- ‘प्रिय सुरेश रैना, अभी आप में बहुत क्रिकेट बाकी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *