March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक ने ली 7 कांवड़ियों की जान, वाहन चालक फरार

0
Hathras Kanwariya Accident

हाथरस में आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा

Hathras Kanwariya Accident : यूपी के हाथरस में आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि कांवड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से ग्वालियर वापस जा रहा था, तभी ये दुर्घटना हुई. हालांकि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. पुलिस को वाहन व वाहन चालक के बारे में पता चल गया है और बहुत जल्द वह आरोपी को पकड़ लेगी.

बेकाबू ट्रक ने ली कांवड़ियों की जान

Hathras Kanwariya Accident

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के आज सात कांवड़ भक्तों की मौत (Hathras Kanwariya Accident) हो गई है. ये कांवड़िये ढाबे पर खाने खा रहे थे. तभी बेकाबू ट्रक कांवड़ियों को कुचलते हुए निकल गया, जिससे 7 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई व करीब 7-8 लोग घायल हैं. गौरतलब है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा है, जिसमें एक की हालत गंभीर है.

एडीजी राजीव कृष्णा ने दिया बयान

Hathras Kanwariya Accident : आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्णा ने बताया,

मृतक कांवड़ यात्री अपने कांवड़ के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस को ड्राइवर के बारे में जानकारी मिल गई है, उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

दो सालों बाद दिखा भारी संख्या में भक्तों का तांता

Hathras Kanwariya Accident

दो सालों बाद हो रही कांवड़ यात्रा में इस वर्ष भारी संख्या में भक्तों का तांता देखने को मिला है. हालांकि कांवड़ यात्रा के सात दिन बीत चुके हैं. और इस बार कांवड़ा यात्रा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. वहीं कई जिलों में कांवड़ियों की भारी तादात को देखते हुए प्रशासन ने कई बड़े कदम भी उठाए है. जिसके मुताबिक, कांवड़ यात्रा के दौरान जगह-जगह पर स्वास्थ्य शिविर भी लगाए गए हैं.

यह भी पढ़े- सीबीआई की जांच पर भड़के केजरीवाल, कहा- ‘मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए की जा रही हैं साजिशे’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *