April 16, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Deepika-Ranveer के घर खुशियों ने दी दस्तक, जल्द पैरेट्स बनने वाला है कपल, खुद शेयर की गुड न्यूज

0
Ranveer Kapoor And Deepika Padhukon

Ranveer Kapoor And Deepika Padhukon

Ranveer and Deepika: बॉलीवुड के ब्यूटीफुल और मोस्ट पावरफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर खुशियों ने दस्तक दी है। वैसे तो इस जोड़े ने 2018 में इटली जाकर शादी की थी। दोनें की शादी को 6 साल हो चुके हैं। वहीं अब इस कपल की लाइफ में भी वो वक्त आया है जिसका इन्हें बेसब्री से इंतजार था। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही किलकारी गूंजेगी। जी हां कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस गुड न्यूज की जानकारी खुद दीपिका और रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है।

Ranveer And Deepika

हम दोनों को बच्चे पसंद हैं

बता दें कि वोग सिंगापुर को दिए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि, ”रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं मेरे आंटी-अंकल, फैमिली फ्रेंड्स तो वे हमेशा मेंशन करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदली हूं। ये हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है।”

यह भी पढ़ें: Jaya Prada: फरार घोषित हुईं तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस, जानें क्यों भाजपा सांसद को ढूंढ रही पुलिस?

अपने बच्चों को संस्कार देंगे

दीपिका ने आगे कहा कि, “इस इंडस्ट्री में फेम और पैसे से इंफ्लूएंस होना आसान है। लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता। मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं। मैं नहीं चाहती कि इसमें बदलाव हो। मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी वैसे ही संस्कार देंगे।”

Powerful Couple

सितंबर में गूंजेगी किलकारियां

दीपिका-रणवीर ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, उसमें कपल ने बच्चे के जन्म का महीना सितंबर, 2024 बताया है। फैंस को बेसब्री से इस गुड न्यूज का इंतजार था। सोशल मीडिया पर हर तरफ दीपिका और रणवीर के गुड न्यूज वाला पोस्ट वायरल हो रहा है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ”आपको बहुत बहुत बधाई।” दूसरे यूजर ने लिखा कि ”ओएमजी, आपको बहुत शुभकामनाएं।” तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि ”जिस पल का इंतजार था वो आ गया।” हर कोई दीपिका और रणवीर को बधाई दे रहा है।

September

दोनों की अनोखी लव-स्टोरी

कपल की लव स्टोरी की बात करें तो वो भी बेहद खास है। फिल्म रामलीला के दौरान दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। वहीं से दोनों का दिल एक-दूसरे के लिए धड़का और फिर कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। इसके बाद कपल ने सात समंदर पार जाकर सात फेरे लिए और अब फाइनली ये कपल अपने परिवार को आगे बढ़ा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2023 में वह दो बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहीं। ‘पठान’ में वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थीं वहीं किंग खान की ही ‘जवान’ में दीपिका ने स्पेशल कैमियो किया था। वहीं साल 2024 में एक्ट्रेस ने फाइटर में अपने किरदार से सबको झटके दे दिए। इस फिल्म में दीपिका ऋतिक रोशन संग स्क्रीन शेयर करती हुए नजर आई थी।

 

यह भी पढ़े: लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग ड्रीमी वेडिंग को तैयार Taapsee Pannu, मार्च में ले सकती हैं फेरे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *