April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Gadar 2 Box Office Collection : Sunny Deol ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया ग़दर, फिल्म ने कमाई में तोड़े कई रिकॉर्ड…

0

Gadar 2 Box Office Collection : सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर दर्शकों में जबरदस्त लगाव देखने को मिल रहा है. दिन प्रतिदिन फिल्म का क्रेज सनी देओल के फैंस के बीच बढ़ता जा रहा है. 22 साल बाद रिलीज हुई फिल्म के सीक्वल को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी के साथ फिल्म की कलेक्शन में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बाद इस साल बॉलीवुड में दूसरा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड हासिल कर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड (Gadar 2 Box Office Collection) तोड़ दिए हैं.

ग़दर 2 फर्स्ट डे कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection

गदर 2 (Gadar 2) रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना धमाल मचा रही है. आपको बता दें कि फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और बंपर एडवांस बुकिंग के बाद ज्यादातर सिनेमाघर 50 प्रतिशत से ज्यादा फुल रहे, फिल्म के कलेक्शन (First Day Collection) को लेकर एक अच्छा इशारा है. गदर 2 देश भर की लगभग 4 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है जो की बड़ी बात है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का कलेक्शन भी कर लिया था. हालाँकि यह आंकड़ा संभावित है.

फिल्म का सेकंड डे कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection

एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि फिल्म ‘गदर 2’ ने दूसरे दिन देश में 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन (Second Day Collection) किया है यानी फिल्म को शनिवार की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है. वीकेंड पर इसके कारोबार में 3 करोड़ का फायदा होते हुए नज़र आ रहा है. इसी के साथ आपको बताते चले कि सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ने सिर्फ दो दिन में 83.10 करोड़ रुपये बड़ी कमाई की है. खास बात ये भी है कि ‘गदर 2’ का बजट सिर्फ 75 करोड़ के करीब बताया जा गया था इसका मतलब यह है कि फिल्म ने सिर्फ 2 दिन में पूरी लागत वसूल कर ली है.

ग़दर 2 ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Gadar 2 Box Office Collection

फिल्म को पहले दिन से ही थिएटर में खूब ऑडियंस मिल रही है. इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म जमकर नोट छाप रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ओपनिंग डे से ही शानदार कलेक्शन कर रही है और हर दिन इसकी कमाई में तगड़ा इजाफा देखने को मिल रहा है. शनिवार के बाद तीसरे दिन ‘गदर 2’ के कलेक्शन (Third Day Collection) में 18% का इजाफ़ा देखने को मिला. फिल्म ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन  51.70 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ आपको बता दें कि इस फिल्म का तीन दिन का कुल कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection) अब 134.88 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

यह भी पढ़े :  Gadar 2 Box Office Collection Day 1: ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन मचाया धमाल ,बॉक्स ऑफिस हो गया मालामाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *