March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

रक्षाबंधन से पहले मुख्यमंत्री योगी ने दिया यूपी की महिलाओं को उपहार…

0
Free Bus Services in UP

Free Bus Services in UP : रक्षाबंधन के मौके पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने राज्य की महिलाओं को एक बड़ा तोहफा दिया है. हालांकि इसके साथ उन्होंने ये भी ऐलान किया है कि कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में पदक पाने वाले और उसमें भाग लेने वाले हर खिलाड़ी को सम्मानित किया जाएगा. बता दें कि राज्य सरकार, पदक जीतने वाले प्रदेश के खिलाड़ियों को अपनी खेल नीति के अनुसार अतिरिक्त सम्मान और नौकरी भी देगी.

48 घंटे तक मिलेगी फ्री यात्रा की सुविधा

Free Bus Services in UP

Free Bus Services in UP : बता दें कि सीएम (Yogi Adityanath) ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि-

अगले 48 घंटे तक यूपी (Uttar Pradesh) की सभी माताओं, बहनों और बेटियों को सरकारी बसों में फ्री यात्रा (Free Bus Services in UP) की सुविधा मिलेगी. जो कि आज रात 12 बजे से लेकर 12 अगस्त की रात 12 बजे तक उपलब्ध कराई जाएगी.

इसी के साथ उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश में बहुत जल्द 60 साल से ऊपर की माताओं और बहनों के लिए सरकारी बसों में फ्री यात्रा की व्‍यवस्‍था दी जाएगी.

हर घर तिरंगा अभियान की हुई शुरुआत

Free Bus Services in UP

मंगलवार शाम यूपी के मुख्यमंत्री (Yogi Adityanath) ने हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की थी. इस मौके पर सीएम ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का हर घर तिरंगा का नारा अब जन आंदोलन बन गया है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पूरा देश अपनी आजादी के अमृत महोत्सव की भव्य तैयारी कर रहा है. ऐसे वक्त में तिरंगा यात्रा जन जागरूकता का सशक्त माध्यम बन चुका है, जो राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत अपने राष्ट्रीय प्रतीकों के प्रति हम सबके मन में श्रद्धा और सम्मान का भाव जागृत कर रहा है.

यह भी पढ़े- शपथ लेते ही नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पर किया हमला, कहा- 2014 वाले 2024 में रहेंगे क्या?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *