April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

फ़िरोज़ नाडियाडवाला की ‘महाभारत’ होगी एक पैन वर्ल्ड फिल्म, अक्षय, अजय और रणवीर को किया जा सकता हैं कास्ट

0
Mahabharat

Mahabharat: कुछ दिनों पहले, यह बताया गया था कि फिरोज नाडियाडवाला का निर्माण महाभारत (Mahabharat) को बड़े पैमाने पर और 5 डी में माउंट करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन अभिनीत 700 करोड़ के भारी बजट पर बनने वाली थी।

फिरोज के पिता एजी नाडियाडवाला ने बनाई महाभारत

Mahabharat

अब एक रिपोर्ट के अनुसार, महाभारत (Mahabharat) एक पैन वर्ल्ड फिल्म होने जा रही है और यह 20 भाषाओं में रिलीज होगी। सूत्रों के अनुसार, निर्माता इस पर 13 साल से काम कर रहे हैं और वह हिंदी सिनेमा की पहली पैन वर्ल्ड फिल्म बनाना चाहते हैं। इसे पांच भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ के साथ-साथ 15 अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में बनाया जाएगा। फिरोज नाडियाडवाला के पिता एजी नाडियाडवाला ने 1965 में महाभारत बनाई थी।

अक्षय ने पहले ही दिया था संकेत

Mahabharat

फिल्म के 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। दिलचस्प बात यह है कि इस महाकाव्य गाथा के अलावा, फिरोज नाडियाडवाला, अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ हेरा फेरी की तीसरी किस्त को पुनर्जीवित करने की भी तैयारी में हैं। अक्षय ने इस बात का संकेत पहले ही दे दिया था, जब उन्होंने शेट्टी के जन्मदिन पर उनकी इच्छा का जवाब दिया था। उन्होंने सुनील को जवाब देते हुए कहा था, “फिर थोड़ी हेरा फेरी कर ले?” दर्शक निश्चित रूप से अब इसका इंतजार कर रहे होंगे।

यह भी पढ़े:- कंगना रनौत ने फिर उठाया ब्रह्मास्त्र कलेक्शन पर शक, कहा ‘मूवी माफिया’ तय करें कौन सी फिल्म हिट या फ्लॉप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *