September 30, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

फ़िल्म ‘जवान’ का एक और नया पोस्टर जारी, सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय, नए किरदार का है फर्स्ट लुक

0
Jawan new poster release

Jawan New Poster Release:  बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) से एक और नया पोस्टर रिलीज़ (New poster) किया गया है. आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कुछ न कुछ नई ख़बर आती रही है और फैन्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए मेकर्स कुछ नए अपडेट साझा करते रहते हैं. कुछ दिन पहले फैन्स को शाहरुख़ का गंजा लुक देखने को मिला और उसके बाद नयनतारा (Nayantara) की खूबसूरती ने दर्शकों का मन मोह लिया था.

एक और किरदार फर्स्ट लुक ज़ारी

Jawan new poster release

जवान’ फिल्म के मेकर्स ने ट्विटर पर एक नया पोस्टर जारी करते हुए एक और क्लोज-अप तस्वीर साझा की जिसमे शख्स का पूरा चेहरा नज़र नही आ रहा हैं. बताया जा रहा हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) की तस्वीर हैं. पोस्टर में शख्स की सिर्फ एक आंख देखने को मिल रही है.

इसे जारी करते हुए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillis Entertainment) ने कैप्शन में लिखा है, ‘वह आपको करीब से देख रहा है. उससे सावधान रहें. जवान.’ हालांकि विजय के किरदार के विषय में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हैं. लेकिन यह अफवाह है कि वह फिल्म में एक खलनायक के किरदार में नजर आने वाले हैं. विजय ने फिल्म जवान में रोले पाने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं, नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में शाहरुख से दोबारा मिला, और मैंने उनसे कहा कि मैं आपके साथ एक नेगेटिव किरदार में नजर आना चाहता हूं सर.

उन्होंने कहा कि हम वास्तव में आपको कास्ट करने की उम्मीद कर रहे थे. उस बातचीत के बाद, हम मिले और मैं जवान का हिस्सा बन गया. विजय ने शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, ‘शूटिंग के पहले दिन मैं घबराया हुआ था, लेकिन शाहरुख ने एक बच्चे की तरह मेरा ख्याल रखा. यह अच्छा था कि मेरी शूटिंग का पहला दिन उनके साथ नहीं था, लेकिन मैंने अच्छा समय बिताया. मुझे शाहरुख के साथ काम करना अच्छा लगा.’

फिल्म ‘जवान’ कि कब हो रही हैं पर्दे पर एंट्री

Jawan new poster release

अगर बात करें फिल्म जवान की तो फिल्म एटली एंटरटेनमेंट (Atlee Entertainment) के निर्देशन में बनी हुई है और यह रेड चिलिज की प्रस्तुति हैं. गौरी खान (Gauri Khan) इस फिल्म की निर्माता हैं और गौरव वर्मा (Gaurav Verma) द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म 7 सितम्बर 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं. मूवी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

 

 

यह भी पढ़े : जवान फिल्म का सीन कथित तौर पर हुआ ऑनलाइन लीक, शाहरुख खान के फैंस अभी से कह रहे है इसे ‘बाप लेवल की मूवी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *