April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

दृश्यम 2 ट्रेलर: अजय देवगन का शिकार तब्बू और अक्षय खन्ना कर रहे हैं, क्योंकि मामला 7 साल बाद फिर से खुला है

0
Drishyam 2 Trailer

Drishyam 2 Trailer: दृश्यम का ट्रेलर सोमवार दोपहर गोवा में लॉन्च किया गया है। इस इवेंट में अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना सभी मौजूद थे। दृश्यम 2017 से नचिकेत भावे की हिट थ्रिलर का सीक्वल है। यह एमए की रीमेक भी थी। ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन की विजय सलगांवकर के साथ होती है, जिसमें कहा गया है कि सैम के लापता होने के 7 साल बाद भी उसके परिवार का पीछा किया जा रहा है।

ऐसा लगता है कि मामला अभी भी खुला है। यह अक्षय खन्ना हैं जो जांच अधिकारी हैं और वह विजय के झूठ को पकड़ने के लिए बाहर हैं। लेकिन उन्हें एक ही बाधा-सबूत का सामना करना पड़ता है। पूर्व आईजी और सैम की मां तब्बू आती हैं, जो इस ‘चौथे-असफल अनपढ़’ को फिर से कम नहीं आंकेंगी।

रिलीज तारीख 

Drishyam 2 Trailer: अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, फिल्म में इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित

Drishyam 2 Trailer

Drishyam 2 Trailer: अजय द्वारा शीर्षक वाला हिंदी संस्करण, 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक था, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था, जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी।

दर्शकों के लिए होगा सस्पेंस

Drishyam 2 Trailer

Drishyam 2 Trailer: 2015 की हिट फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय के विजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था, जो कि उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक आदर्श योजना थी। अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेगा। कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है.

यह भी पढ़े:- सलमान खान ने की टाइगर 3 रिलीज की तारीख की घोषणा, नए पोस्टर का किया अनावरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *