March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

मूसेवाला की मौत के 80 दिन बाद उनके पिता ने किया सनसनीखेज दावा, बोले- जानता हूं बेटे को किसने मरवाया…

0
Sidhu Moose Wala Murder

Sidhu Moose Wala Murder : मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मौत के करीब 80 दिन बाद उनके पिता ने सनसनीखेज दावा किया है. मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने कहा कि उनके बेटे की हत्या के पीछे उनके ही कुछ करीबी दोस्त और नेता हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि वह जल्द ही इन लोगों के नाम लोगों के सामने लाएंगे.

मूसेवाला की प्रसिद्धि से जलते थे कुछ लोग…

Sidhu Moose Wala Murder

Sidhu Moose Wala Murder : मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. उस वक्त वह अकेले ही अपने वाहन से जा रहे थे. बता दें कि इस हत्या के बाद पंजाब में जमकर सियासत हुई थी.

जिसके बाद अब उनके पिता बलकार ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) को इसलिए मरवाया गया क्योंकि वह तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहें था. उन्होंने बहुत की कम समय में सफलता और प्रसिद्धि हासिल कर ली थी. जो कि कुछ लोगों को बर्दाश्त नहीं हो रहा था और उन्हीं कुछ लोगों ने सरकार को भी गुमराह किया हैं.

करियर के बड़े फैसले खुद लेना चाहते थे वह कुछ लोग

Sidhu Moose Wala Murder

Sidhu Moose Wala Murder : बलकार सिंह ने ये भी बताया कि कुछ लोग चाहते थे कि मूसेवाला के करियर के बड़े फैसले वह लें, लेकिन सिद्धू ऐसा नहीं चाहते था और उन्हें ऐसा नहीं करने देते थे. जो कि ये कुछ लोग बर्दाश्त नहीं कर सके. इसलिए उन्होंने मेरे बेटे की हत्या करा दी.

यह भी पढ़े- मुख्यमंत्री योगी को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, राजस्थान से लखनऊ साइबर सेल ने पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *