April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

एलन मस्क के पिता ने किया सनसनी खुलासा, अपनी सौतेली बेटी से हैं शारीरिक सबंध, साथ ही 2 बच्चे भी है

0
Elon Musk Father

Elon Musk Father: दुनिया के सबसे अमीर शख्स व टेस्ला एवं स्पेसएक्स कंपनियों के मालिक एलन मस्क किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार वह अपने 76 वर्षीय पिता की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. जिन्होंने एक बेहद ही बड़ा खुलासा किया है, एरोल मस्क ने कहा है कि उनका अपनी 35 वर्षीय बेटी से शारीरिक संबंध हैं और इन संबंधों से उनके दो बच्चे भी हैं.

साल 2019 में हुआ था दूसरी संतान का जन्म

Elon Musk Father

रिपोर्ट के मुताबिक, एरोल मस्क (Elon Musk Father) ने एक ब्रिटिश टैब्लॉइड को दिए एक इन्टरव्यू में माना कि उनका, उनकी सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट के साथ शारीरिक संबंध है. जिनसे उन्हें 2 बच्चे है, और साल 2019 में जाना ने उनकी दूसरी संतान, एक बच्ची को जन्म दिया था. साथ ही दक्षिण अफ़्रीकी इंजीनियर एरोल मस्क ने इन्टरव्यू में आगे कहा कि पृथ्वी पर केवल एक ही चीज है, और वह यह है कि हम बच्चे पैदा करते हैं.

दूसरी पत्नी की बेटी से हैं मस्क के 2 बच्चे

Elon Musk Father

मस्क (Elon Musk Father) और जाना की पहली संतान, इलियट रश ने 2017 में जन्म लिया था. गौरतलब है कि जाना बेजुइडेनहाउट एरोल की दूसरी पत्नी हाइड बेजुइडेनहाउट की बेटी हैं, जिनसे उन्होंने 1979 में एलन की मां मेय हल्दमैन मस्क से अलग होने के बाद वर्ष 1992 में शादी की थी. एरोल और हाइड के भी दो बच्चे थे लेकिन इसके बावजूद भी एरोल ने 4 साल की सौतेली बेटी के पालन-पोषण में मदद की. बहरहाल एरोल मस्क और हायड ने 18 साल बाद तलाक ले लिया था.

जाना की वजह से एरोल को पसंद नहीं करते हैं एलन मस्क

Elon Musk Father

इन्टरव्यू में एरोल (Elon Musk Father) ने यह भी बताया कि जब वर्ष 2017 में उनके परिवार को जाना के गर्भवती होने का पता चला तो उसने एलन मस्क को झकझोर दिया और उसी वक्त से उनके बीच कठोर मतभेद पैदा हो गए थे. जो अभी तक कायम है. कहा जाता है कि एलन मस्क अभी भी इस वजह से अपने पिता को पसंद नहीं करते हैं.

यह भी पढ़े- राष्ट्रपति चुनाव में कई कांग्रेसी विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग, द्रौपदी मुर्मू को दिया अपना समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *