March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

इंजरी के कारण इंग्लिश कप्तान इयोन मॉर्गन हुए तीसरे वनडे से बाहर, यह खिलाड़ी संभालेगा कप्तानी की जिम्मेदारी

0
ENG vs NED

ENG vs NED: इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच खेले जा रहे 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा. शुरूआती दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज (ENG vs NED) पर पहले ही कब्जा जमा चुकी इंग्लिश टीम इस मैच को जीतकर नीदरलैंड का क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. हालाँकि मैच शुरू होने से पहले ही इंग्लैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन इंजरी के कारण इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं.

जोस बटलर संभालेंगे टीम की कप्तानी

ENG vs NED

मॉर्गन की अनुपस्थिति में इस मैच (ENG vs NED) में कप्तानी की जिम्मेदारी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर के कंधो पर सौंपी गयी है. मैच के शुरू होने से एक घंटे पहले मॉर्गन को ग्रोइन इंजरी का के संकेत मिले . जिसके बाद उन्होंने इस मुकाबले में ना खेलने का फैसला किया.

अगर मोर्गन को वास्तव में ग्रोइन इंजरी होती है तो वे कई सप्ताह के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं. हालांकि, अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि इयोन मोर्गन की चोट इस समय कैसी है. स्कैन करने के बाद ही इसके बारे में वास्तव में पता चल पायेगा. इंग्लिश टीम मैनेजमेंट यही उम्मीद लगा रही होगी कि, उनकी यह चोट ज्यादा गंभीर ना हो. क्योंकि उन्हें अगले महीने मजबूत भारतीय टीम के खिलाफ 3 टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है.

सैम करन को मिला मौका

ENG vs NED

मैच की बात करें तो, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. मॉर्गन की जगह सैम करन को टीम में शामिल किया गया है. इसके लावा युवा तेज गेंदबाज डेविड पेन को वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका दिया गया है. ताजा समाचार मिलने तक नीदरलैंड ने 4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 10 रन बना लिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *