April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने लताड़ा और लगाया यह आरोप, सुकेश का आपराधिक अतीत जान-बूझकर किया नजरंदाज

0
Jacqueline Fernandez

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को आरोपी ठहराया है। ईडी ने अपनी चार्जशीट में साफ कहा है कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने सब कुछ जानने के बाद भी सुकेश चंद्रशेकर के आपराधिक अतीत को नजरंदाज किया और उसके साथ आर्थिक लेनदेन जारी रखा। इडी ने यह तक पाया कि पैसे के लालच की वजह से उन्होंने उस व्यक्ति के गुनाहों का इतिहास भी अनदेखा कर दिया।

सबूतो को नकारा

Jacqueline Fernandez

प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि, इन सबके बाद भी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) खुद को और रिश्तेदारों को मिलने वाले तोहफों को लेकर हर बार अपना मत बदलती रहीं। ईडी ने चार्जशीट में यह भी आरोप लगाया है कि वह सुकेश द्वारा खरीदी गई कुछ चीजों से भी लगातार इनकार करती रहीं, अब इसकी जांच सबूतों के आधार पर की जा रही है।

चार्जशीट के अनुसार सलाह

Jacqueline Fernandez

रिपोर्ट के अनुसार, ट्रायल कोर्ट ने बुधवार को अभिनेत्री जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को 26 सितम्बर को फिर से उपस्थित होने के लिए समन भी दिया हैं। दिल्ली कोर्ट ने 200 करोड़ एक्सटॉर्शन केस में ठगी पर सुकेश चंद्रशेखर के साथ साथ अभिनेत्री को भी सह-आरोपी बताया है। एजेंसी के अनुसार, अन्य सत्र न्यायाधीश प्रवीन सिंह ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट का पालन करते हुए 26 सितम्बर को उपस्थित होने की ही सलाह दी है।

कोर्ट में हाजरी

Jacqueline Fernandez

अभिनेत्री के केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के एडवोकेट ने भी कोर्ट को बताया कि जैकलीन को 29 अगस्त को उपस्थित होने के लिए कहा गया था, मगर वो आई नहीं। जिसके चलते उन्हें दोबारा समन भेजा गया हैं। इस पर जैकलीन के वकील ने कोर्ट को विश्वास दिलाया कि वो हाजिर होंगी और जांच एजेंसी को सहयोग भी करेंगी।

यह भी पढ़े:- केआरके सुबह ही हुए थे गिरफ्तार, अब हुए अस्पताल में भर्ती, जानिए सुबह से शाम तक में ऐसा क्या हुआ उनके साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *