April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल के साथ किया हार्दिक की शादी में एन्जॉय, साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरे

0
Dinesh Kartik

Dinesh Kartik in Hardik-Natasha Wedding: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंडया (Hardik Pandya) ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के साथ फिर से शादी की.

उदयपुर में हुए इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में उनके परिवार को अलावा भारतीय टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) भी शामिल हुए. जहाँ से उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरे साझा की है. तस्वीरों में कार्तिक के साथ उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल भी नजर आ रही है.

हार्दिक पंडया ने की ग्रैंड वेडिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

हार्दिक और नताशा ने इसाई और हिन्दू दोनों रिजी रिवाजों से शादी की और इससे जुड़े हर एक रश्म को सेलिब्रेट किया. उनकी शादी के अलावा हल्दी और मेहँदी सेरेमनी की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल के साथ इस शादी में पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की.

कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें की हैं और बताया कि उन्होंने परिवार के साथ काफी एन्जॉय किया. तस्वीरे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इसमें बहुत मजा आया. एक अद्भुत जीवन के लिए हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को मेरा ढेर सारा प्यार”.

टीम से बाहर चल रहे हैं कार्तिक

Dinesh Kartik

क्कार्तिक ने आईपीएल 2022 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर भारतीय टी20 टीम में जगह बनायी थी. हालांकि ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में वो कुछ ख़ास कमाल नहीं दखा पाए. जिसके बाद से वो टीम से लगातार बाहर चल रहे हैं. कार्तिक फिलहाल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में इंग्लिश कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं. फैंस को कार्तिक की कमेंट्री का अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है और वो भी इसे एन्जॉय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : टी20 वर्ल्ड कप में हार के साथ हुई पाकिस्तान की विदाई, साउथ अफ्रीका ने सेमीफाइनल में बनायी जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *