April 14, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Comedian Sunil Pal को पसंद नहीं आया Kapil Sharma Show का प्रोमो, कॉमेडियन्स पर की अभद्र टिप्पणियां!

0
KAPIL SHARMA SHOW

KAPIL SHARMA SHOW

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का नया शो ‘The Great Indian Kapil Show’ जल्द ही ओटीटी पर फैंस को हंसाने के लिए तैयार है। यह नया शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होने वाला है। पहले ही कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) के शो में वापस आने की वजह से शो की हाईप बनी हुई है। फैंस ने सोशल मीडिय पर पोस्ट कर कपिल और सुनिल के संग में काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा की ‘हमें आप दोनों के साथ में काम करने का बेसब्री से इंतजार था।’ यह शो 30 मार्च से हर शुक्रवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर आएगा। वहीं अब इस शो को लेकर सुनील पाल चर्चा में बने हुए हैं।

सामने आया पाल का वीडियो

भद्दी टिप्पणी करते हुए सामने आया सुनील पाल का एक वीडियो जिसमें उन्होंने इस शो और शो के कलाकारों के बारे में बेहद ही अपमानजनक टिप्पणी की है। सुनील वीडियो में काफी भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। सुनील पाल ने कपिल शर्मा के शो की बुराई करते हुए उन्हीं से एक गुहार लगाई है। वीडियो को खुद सुनील पाल ने सोशल मीडिया हैंडल से जारी किया है।

Also Read: Ae Watan Mere Watan का ट्रेलर हुआ रिलीज, आजादी के संघर्ष की सच्ची कहानी, साथ आए Emraan Hashmi और Sara

हारते हुए नहीं देख सकता

सुनील ने अपनी वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहा, ”The Great Indian Kapil Show’ जो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है उसका प्रोमो देखकर मैं काफी निराश हो गया क्योंकि कपिल शर्मा हमारे कॉमेडी के सुपरस्टार हैं। ‘द किंग ऑफ कॉमेडी’ जिन्हें लोग घर-घर में पसंद करते हैं फैमिली एंटरटेनमेंट के नाम पर। लेकिन अब जो उनका नया शो ओटीटी पर आ रहा है उसमें प्रोमो की जो गंदगी देख रहा हूं, गंदे शब्दों का जो इस्तेमाल मैं देख रहा हूं, मुझे लगता है कि यहां मेरा बादशाह हार जाएगा और मैं अपने बादशाह को हारते हुए नहीं देख सकता।”

Sunil and kAPIL

कपिल नियत के साफ ठहरे

सुनील पाल ने अपने इस वीडियो में आगे कहा, ”ये जो शुरुआत हुई है इसे रोकना पड़ेगा। न सिर्फ मेरे लिए बल्कि कपिल के सैकड़ों फैंस के लिए क्योंकि वो सच्चे कॉमेडियन हैं। नियत और दिल के साफ हैं। उनका नेचर, नियत, आवाज, कंटेंट सब कुछ साफ सुथरा है।”

सुनील और कृष्णा गंदगी फैलाते हैं

सुनील पाल ने आगे कहा, ”ये जो शुरुआत हुई है, बहुत गंदे तरीके से शुरुआत हुई है और बहुत गंदे तरीके से इसे प्रमोट किया जा रहा है। कपिल महाराज मुझे आपकी टीम से कोई उम्मीद नहीं है। सुनील ग्रोवर को गंदगी से कोई मतलब नहीं है, वो खुलकर गंदगी कर सकते हैं। उनको देख चुका हूं मैं, वो गाली-गलौज करते हैं। कृष्णा को गाली-गलौज से कोई प्रॉब्लम नहीं है वो ये करता है। कीकू ने भी प्रमोट कर ही दिया है। मुझे उम्मीद नहीं थी उससे और बाकी 3- 4 लोगों का तो आपको पता ही है कॉमेडी की दुनिया में वो क्यों हैं ये समझ नहीं आता?”

SUNIL GORVER

नेटफ्लिक्स ने कॉल्ड आतंकवादी पैदा किए

सुनील ने कपिल से ये तक कह दिया कि ”नेटफ्लिक्स पर आप आ तो गए हैं लेकिन नेटफ्लिक्स के जो गंदे-गंदे कीड़े- मकोड़े, गटर के जो कॉमेडी के नाम पर कॉमेडी के सो कॉल्ड आतंकवादी जो नेटफ्लिक्स ने पैदा किए है वो भी इसमें आ जाएंगे। एक-दो तो दिख भी रहे हैं उनकी औकात नहीं है आपके आजू-बाजू में खड़े होने की। आप शो पर ध्यान दीजिए और बोलिए मेरे प्रोग्राम में गंदगी और गाली-गलौज नहीं होगी।” अब सुनील ने किसको गटर का कीड़ा बताया है ये तो बस वही जानते हैं।

 

Also Read: The Great Indian Kapil Show में साथ नजर आएंगे Kapil Sharma और Sunil Grover, नेटफ्लिक्स पर मचाएंगे धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *