April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Cinema Lover’s Day: सिनेमा प्रेमियों के लिए आया जश्न का दिन, फिल्म देखें सिर्फ 99 रुपये में

0
Cinema's Lovers

Cinema's Lovers

Cinema Lover’s Day: 23 फरवरी को पूरे देश भर में ‘सिनेमा लवर्स डे’ मनाया जा रहा है। आज वह दिन है जब फिल्में बनाने वाले और फिल्म देखने वाले एक-दूसरे को थैंक्यू बोलते हैं। आमतौर पर यह दिन उन लोगों को समर्पित है जो लोग पिक्चर की टिकट हाई होने की वजह से मूवी तक नहीं देख पाते हैं।

सिनेमाघरों में जश्न का माहौल

आज सिनेमा लवर्स डे के रूप में पहचाने जाने वाले इस दिन पर देश भर के सिनेमाघरों में लगी सारी फिल्में बहुती ही कम दरों पर सिनेमा प्रेमियों को देखने को मिलेंगी। सिनेमा लवर्स डे के इस जश्न में पीवीआर सिनेमा, आईनॉक्स लीजर लिमिटेड, मूवी टाइम सिनेमाज, सिनेपोलिस, मिराज और सिनेपोर्ट सिनेमाज जैसे देश के तमाम मल्टीप्लेक्स शामिल हैं।

Also Read: सेलेब्स बयानों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आए Rahul Gandhi, सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

99 रुपये में देंखे फिल्म

इन सिनेमाघरों में आज शुक्रवार 23 फरवरी को सामान्य सीटों के टिकट सिर्फ 99 रुपये के होंगे। यानी, दर्शक इस शुक्रवार को यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ और बतौर निर्देशक वरुण ग्रोवर की पहली फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ सिर्फ 99 रुपये में देख पाएंगे।

Cinema Day
Cinema Day

सिनेमा प्रेमियों के लिए सस्ता टिकट

खबरों के मुताबिक ‘सिनेमाघरों के टिकट की ज्यादा कीमत होने की वजह से ज्यादा दर्शक फिल्में नहीं देख पाते हैं, वहीं 99 रुपये में कोई भी फिल्म आसानी से देख सकते हैं। यह रेगुलर कीमत है। वहीं जो भी दर्शक आईमैक्स, 4डीएक्स, एमएक्स 4 डी जैसी स्क्रीन्स में फिल्म देखना चाहते हैं, उनके लिए 199, 299 और 399 रुपये में टिकट उपलब्ध रहेंगे। इससे न सिर्फ 23 तारीख को रिलीज होने वाली फिल्मों को फायदा मिलेगा, बल्कि जो फिल्में थियेटर में पहले से चल रही हैं इन फिल्मों को भी फायदा होगा।

फिल्मों के टिकट दर एक समान

इस दिनों सिनेमाघरों में ‘फाइटर’, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जैसी हिंदी फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की ‘मैडम वेब’, मीन गर्ल्स, ‘द होल्ड ओवर’ जैसी फिल्में भी चल रही हैं। सिनेमा लवर्स डे के अवसर पर सभी फिल्मों के टिकट दर समान ही रहेंगे।

 

Also Read: बड़े पर्दे पर छाई Yami Gautam की Article 370, Vidyut Jamval की Crakk को दे रही टक्कर, पीएम ने की देखने की अपील!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *