April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Manish Sisodia के लॉकर्स की तलाशी करने बैंक पहुंची CBI की टीम, पत्नी के साथ बैंक में मौजूद हैं डिप्टी सीएम

0
Manish Sisodia

नई दिल्ली: नई आबकारी नीति को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर सीबीआई ने आज फिर कार्रवाई की है. सीबीआई की टीम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के बैंक लॉकर की जांच करने के लिए गाजियाबाद पहुंची है. वहीं, सीबीआई के आने से पहले ही सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ बैंक पहुंच गए थे. इस दौरान बैंक के बाहर मीडिया और लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है.

बैंक लॉकर की जांच करने पहुंची सीबीआई

Manish Sisodia

बता दें कि मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आज सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी. सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए एक बार फिर सीबीआई का स्वागत किया. लिखा कि ‘सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है. 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे के छापे में कुछ नहीं मिला था. लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा. सीबीआई का स्वागत है. जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा.”

बता दें कि गाजियाबाद के वसुन्धरा सेक्टर-4 में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सिसोदिया और उनकी पत्नी का लॉकर है. जिसकी जांच करने के लिए सीबीआई पहुंची है.

‘केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश’

Arvind Kejriwal

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) कहा कि उन्हें झूठे मामले में आरोपी बनाया गया है. जिसके जरिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने और आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश कि जा रही है. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर पर जनता अरविंद केजरीवाल को देख रही है.

आपको बता दें कि सीबीआई (CBI) ने 19 अगस्त की सुबह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर पर छापेमारी की थी. सीबीआई की अलग-अलग टीमें सिसोदिया के घर समेत दिल्ली और एनसीआर में कुल 31 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. सीबीआई ने यह रेड एक्साइज घोटाले को लेकर की थी. जिसके बाद उनपर 3 केस भी दर्ज किए गए थे.

आप और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग

नई शराब नीति को लेकर हुई सीबीआई की रेड के बाद से ही बीजेपी और आप के नेताओं में जुबानी जंग देखने को मिल रही है. आप के नेता जहां इस रेड को झूठा और केजरीवाल की छवि को बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं तो वहीं, बीजेपी नेता और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने तीखा प्रहार करते हुए दिल्ली सरकार को रेवड़ी और बेवड़ी सरकार बताया था .

इसके साथ ही उन्होंने Manish Sisodia को आरोपी नंबर वन और केजरीवाल को सरगना बताया था. वहीं, आप नेता और राज्यसभा सासंद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा था कि दिल्ली में आपरेशन लोटस आपरेशन बोगस बन गया है. इसलिए बीजेपी के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  महिलाओं से जुड़े अपराध को लेकर CM Yogi सख्त, तत्काल FIR दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का दिया निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *