April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Box Office Collection: कैसा रहा Swatantrya Veer Savarkar और Madgaon Express का पहला दिन, किस के हाथ लगी निराशा, किस ने जीता दर्शकों का दिल?

0
Randeep, Ankita,Kunal

Randeep, Ankita,Kunal

Box Office Collection: इस हफ्ते शुक्रवार 22 मार्च को दो फिल्में रिलीज हुईं ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) और ‘मडगांव एक्सप्रेस’ (Madgaon Express)। लेकिन  बॉलीवुड की इन दोनों फिल्मों को लेकर ही सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। वहीं दोनों ही फिल्मों को दर्शकों के पॉजीटिव रिस्पांस मिल रहे हैं। ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में लीड रोल में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे हैं। कुणाल खेमू की डेब्यू डायरेक्शन कॉमेडी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ है। दो अलग-अलग जोनर की फिल्मों को एक दिन रिलीज कर देना आज कल चलन में है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो एक ही दिन दो फिल्मों के रिलीज से किसी एक फिल्म को नुकसान का खामियाजा भुगतना पड़ता है। 

कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस 

कुणाल खेमू की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार 22 मार्च को रिलीज हुई। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इसे पॉजिटिव रिस्पांस मिले हैं, लेकिन कमाई के मामले में ‘मडगांव एक्सप्रेस’ पीछे है। बता दें कि फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, अविनाश तिवारी और प्रतीक गांधी लीड रोल में हैं। नोरा फतेही भी अहम भूमिका में हैं।

MANDGANVO Express

Indian Railways ने लिया बड़ा फैसला, अब यात्रियों को ट्रेन में नहीं मिलेगा खाना, जानें कैसे होगी खाने की आपूर्ति?

स्वातंत्र्यवीर सावरकर वन डे कलेक्शन 

Sacnilk रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने ओपनिंग डे पर 1.16 करोड़ रुपये की कमाई की है। वीकेंड पर कमाई में बढ़ोतरी की उम्मीद है। बता दें कि यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का किरदार निभाया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी यमुनाबाई के किरदार में नजर आ रही हैं। 

SAVARKAR

अलग जॉनर की फिल्में

बता दें कि रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे स्टारर ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ और कुणाल खेमू की डेब्यू डायरेक्शन कॉमेडी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ दोनों ही फिल्मों का जॉनर अलग है। एक बायोपिक है तो दूसरी फुल कॉमेडी। ऐसे में दोनों ही फिल्मों के लिए कमाई की रेस में आगे निकल पाना किसी टक्कर से कम नहीं है। अब तो शनिवार और रविवार के कलेक्शन के बाद ही पता चल पाएगा किसने बाजी मारी है।

 

Also Read: Lok Sabha Election 2024: RJD का ऐलान मीसा के साथ रोहिणी भी लड़ेंगी चुनाव, बीजेपी ने कसा तंज ‘’किडनी के बदले टिकट’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *