April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

बॉलीवुड में धूम धाम से मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी का अवसर, हर एक सितारे के घर पधारे गणपति

0
Ganesh Chaturthi 2022

Ganesh Chaturthi 2022: विश्व भर में 31 अगस्त, बुधवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार बहुत ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। आज से 10 दिवसीय गणेश उत्सव की शुरुआत हो गई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में या कहे तो मुंबई में इस त्योहार (Ganesh Chaturthi 2022) को बेहद खास अंदाज में और धूम धाम से मनाया जाता है, जहां सभी बॉलीवुड सितारे बप्पा की भक्ति में लीन नजर आते हैं और पूरी श्रद्धा के साथ बप्पा के पंडालों में हाजरी भरने पहुंचे हैं। वहीं, इस खास त्योहार के अवसर पर फिल्मी सितारे रंग गुलाल उड़ाते है और धूम धाम से इस त्योहार को मनाते हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य और तरक्की के लिए प्रार्थना करते हैं।

इस गणेश उत्सव में है कुछ खासियत

Ganesh Chaturthi 2022

इस वर्ष का गणेश उत्सव (Ganesh Chaturthi 2022) बहुत खास होने वाला है, क्योंकि बीते दो वर्षो से कोरोना महामारी की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए उत्सव मनाने में बहुत सी पाबंदियां लगी हुईं थीं। अब कोरोना महामारी का खतरा कुछ कम होने के बाद सभी प्रतिबंधों को भी हटा दिया गया है, जिससे अब सर्वजनिक जगहों पर और गणेश पंडालों में दिवाली सा उत्सव देखने को मिलेगा।

संजय दत्त का उत्साह

Ganesh Chaturthi 2022

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने आधारिक ट्विटर हैंडल पर आज भगवान गणेश का एक चित्र साझा कर फैंस को गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं, बप्पा आपके जीवन में सुख शांति लाएं।

प्रियंका चोपड़ा का उत्सव

प्रियंका चोपड़ा भले ही अब भारत में ना हो मगर वह अपने भारतीय त्योहारों, परंपराओं और अपने फैंस की भावनाओं का हमेशा ख्याल रखती हैं और हर फैंस को अपनी खुशियों में शामिल करना नहीं भूलतीं। अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) के मौके पर शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट भी साझा की है, जिसमें गणेश जी की एक विशाल प्रतिमा दिख रही है। ऐसे ही अन्य सभी बॉलीवुड कलाकारों ने भी बड़े उत्साह से गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया।

यह भी पढ़े:- इस गणेश चतुर्थी पर राम चरण के आरआरआर लुक से प्रेरित हुए गणपति जी, सामने आई तस्वीरें, फैंस बोले, ‘जनता का देवता’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *