March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Manish Sisodia के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- आपको झुकना भी होगा और आपका भ्रष्टाचार भी रुकेगा

0

नई दिल्ली: दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर आप (AAP) और बीजेपी (BJP) के बीच लगातार वार और पलटवार देखने को मिल रहा है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने आज सुबह ट्वीट कर बीजेपी द्वारा ऑफर मिलने की बात कही थी, जिसपर अब बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर निशाना साधा है.

केजरीवाल को बताया कट्टर बेईमान

Gaurav Bhatia Arvind Kejriwal

गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) कट्टर बेईमान हैं. आप में ना ईमानदारी है और ना ही तालमेल. वहीं, मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर निशाना साधते हुए कहा कि जांच एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं. आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी को बीजेपी उजागर कर रही है. उन्होंने कहा कि ये स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास जनता के प्रश्नों के कोई उत्तर नहीं है.

अनर्गल बातें कर रही आप – गौरव भाटिया

Manish Sisodia

गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने आगे कहा कि यदि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ईमानदार हैं तो आप जनता के प्रश्नों का उत्तर दे दीजिए. गौरव ने कहा कि सीबीआई के 24 घंटे बाद एक ट्वीट आया और उसमें भी सिर्फ अनर्गल बातें कही गई. इसलिए हमने सोचा कि जनता के जो सवाल हैं, वो आपके समक्ष रखें और ये दिखाऐ कि आप छोटे भ्रष्टाचारी नहीं हैं, ये भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रहे हैं.

‘आप झुकेंगे भी और भ्रष्टाचार भी रुकेगा’

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने कहा कि मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) कहते हैं, मैं झुकुंगा नहीं. अरविंद केजरीवाल खुद ही सिसोदिया को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं. लेकिन केजरीवाल आजकल जिसे भी इमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं वह जेल जरूर जाता है. उन्होंने आगे कहा कि कार्रवाई पूरा होने के बाद आप कानून के सामने झुकेंगे भी और आपका भ्रष्टाचार भी रुकेगा.

सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाए थे आरोप

दरअसल पूरा बवाल आज की सुबह मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) द्वारा किये गए ट्वीट को लेकर हुआ है. जिसमें सिसोदिया ने कहा था कि- ‘मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ. सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं. मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो’ जिसपर अब बीजेपी ने पलटवार किया है.

ये भी पढ़ें- Manish Sisodia को मिला आफर, हमारी पार्टी ज्वाइन करलो बंद करवा देंगे CBI और ED के सारे केस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *