April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

सोनिया गाँधी से नितीश कुमार की मुलाकात पर पर बीजेपी का तंज, “राष्ट्रीय राजनीति में पलटू राम को अपनी औकात समझ में आई होगी”

0
Nitish Kumar Lalu Yadav Giriraj Singh

बिहार: राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही बीजेपी राज्य के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर कटाक्ष करने का एक मौका भी नहीं छोड़ रही हैं. बता दें कि पिछले रविवार 25 सितंबर को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी.

तीनों नेताओं के बीच की यह मुलाकात लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्ष की भूमिका को लेकर हुई थी. हालांकि इनके मुलाकात की कोई तस्वीर सामने नहीं आई. वहीं, लालू और नीतीश को ही सोनिया के आवास से बाहर आते देखा गया. जिसपर बीजेपी के नेताओं ने तंज कसते हुए कहा है कि- सोनिया गांधी ने नीतीश और लालू को दुत्कार कर भगा दिया.

औकात समझ आ गई होगी- सुशील मोदी

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने सोनिया गांधी संग मुलाकात पर लालू-नीतीश पर हमला बोला है. उन्होंने बयान जारी करते हुए दोनों नेताओं पर जमकर निशाना साधा और तंज कसा. जिसे पढ़ने के बाद जेडीयू और राजद को मिर्ची लग सकती है. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि-कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का ऐसा तिरस्कार किया कि इन दोनों को राष्ट्रीय राजनीति में अपनी औकात समझ में आ गई होगी.

उन्होंने आगे कहा कि- झेंप मिटाने के लिए लालू-नीतीश ने हवा में उठे हाथ मिलाते हुए अपनी तस्वीर जारी की. सोनिया गांधी ने दोनों को 20 मिनट में ही कमरे से बाहर का रास्ता दिखा दिया. न इनके साथ फोटो खिंचवाई, न इन्हें दरवाजे तक आकर विदा करने लायक समझा. उन्होंने कहा कि-एक राज्य के वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मिलने आने पर ऐसी बेरुखी जाहिर करती है कि कांग्रेस को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी विपक्ष जोड़ो यात्रा बिल्कुल पसंद नहीं.

पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया-गिरीराज सिंह

बिहार में बीजेपी के फायरब्रांड केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने भी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर करारा वार किया है. गिरीराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि- ‘सुनने में आया है कि सोनिया गांधी जी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया.’ वहीं, उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लालू और नीतीश को बेचारा कहकर संबोधित किया है. गिरीराज सिंह ने तो यहा तक कह दिया कि सोनिया गांधी से इनकी मुलाकात भी हुई होगी.

ये भी पढ़ें- Raid on PFI: दिल्ली समेत 8 राज्यों में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी, संगठन पर जल्द ही बैन लगा सकती है केंद्र सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *