February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Bihar News: RJD से अलग हुए चेतन आनंद, फेसबुक पर किया पोस्ट, पटना में बवाल के बाद लिया फैसला

0
Chetan Anand

Chetan Anand

Bihar News: बिहार में नीतीश सरकार विश्वास प्रस्ताव पेश किया जा रहा है। ऐसे में नीतीश सरकार के बहुमत परीक्षण से पहले आरजेडी विधायक और बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने पाला बदल लिया। वो एनडीए खेमे में शामिल हो गए हैं। एनडीए खेमे में शामिल होने के बाद उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: पश्चिम बंगाल में TMC नेता शाहजहां की गिरफ्तारी के लिए महिलाओं का प्रदर्शन, पुलिस भी कर रही तलाश

पोस्ट में क्या लिखा

चेतन आनंद ने अपने आधिकारिक फेसबुक आईडी से पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “ठाकुर के कुएं में पानी बहुत है, सब को पिलाना है।” बता दें कि चेतन आनंद के पाला बदलने से पहले यानी रविवार को पटना में जमकर बवाल हुआ। शिकायत दर्ज कराई गई कि चेतन आनंद को तेजस्वी ने किडनैप करवा लिया है और उन्हें तेजस्वी के आवास पर रखा गया है। पुलिस छानबीन करते हुए तेजस्वी के आवास पर पहुंची जहां पर चेतन मौजूद थे। हालांकि चेतन ने कहा कि वो अपनी मर्जी से यहां आए हैं।

Chetan Anand Post
Chetan Anand Post

तेजस्वी ने बताया भाई

तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में चेतन आनंद को शुभकामनाएं दीं और उन्हें अपना भाई बताया। तेजस्वी ने कहा कि “जब चेतन आनंद को किसी ने टिकट नहीं दिया तब हमने टिकट देकर उन्हें चुनाव जितवाया, तेजस्वी ने कहा कि कुछ मजबूरियां रही होंगी जो मैं नहीं जानता, वो हमेशा मेरे भाई रहेंगे।”

आनंद मोहन ने नीतीश का जताया था आभार

बता दें कि कुछ दिन पहले तक चेतन आनंद के पिता आनंद मोहन डीएम हत्याकांड के आरोप में जेल में थे। आनंद मोहन को जेल से बाहर निकालने के लिए नीतीश कुमार ने कानून में बदलाव किया था। जिसकी मदद से आनंद मोहन जेल से बाहर आए थे। आनंद मोहन ने इसके लिए नीतीश कुमार का आभार व्यक्त किया था। हालांकि नीतीश के इस फैसले से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी लेकिन आनंद मोहन से उनकी घनिष्ठता काफी बढ़ गई थी। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार से रिश्तों को अचेछा रखने के लिए ही चेतन आनंद ने पाला बदला है और अपने पिता की घनिष्ठता को बढ़ाने की कोशिश की है।

Also Read: लोकसभा में एक बार फिर उठा बाबरी मस्जिद का मुद्दा, ओवैसी बोले- मंदिर था, है और रहेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *