March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Vanatara Resort में लड़कियों के साथ किया जाता था गंदा काम, विआईपी गेस्ट के लिए बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां, पूर्व कमर्चारी ने किया खुलासा

0

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी की मौत के बाद हर रोज एक नया खुलासा सामने आ रहा है. वहीं, वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) को लेकर वहां काम कर चुकी एक पूर्व महिला कर्मचारी ने बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद रिसॉर्ट और उसके मालिक आरोपी पुलकित आर्य को लेकर कई सारे सवाल उठने लगा है. फिलहाल अंकिता के हत्या के आरोप में पुलकित और उसके दोस्त पुलिस की कैद में हैं.

लड़कियों के साथ होता था दुर्व्यवहार- पूर्व कर्मचारी

अंकिता भंडारी का केस (Ankita Bhandari Murder Case) सामने आने के बाद वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) की पूर्व महिला कर्मचारी ने बड़ा खुलासा किया है. पूर्व महिला कर्मचारी कहा कि- ‘मैंने मई में ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट में काम शुरू किया था. लेकिन जुलाई में वहां से नौकरी छोड़ दी थी.

वहां अंकित गुप्ता और पुलकित आर्य लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ ही गंदी गालियां देते थे. वो घिनौनी हरकत करने की कोशिश करता था. इसके साथ उस पूर्व कर्मचारी ने बाताया कि- रिसॉर्ट में कई बड़े नेता भी आते थे, जिन्हें पुलकित आर्य वीआईपी गेस्ट बताकर बिना एंट्री के ही रिजॉर्ट में रखता था.”

‘पुलिस करती थी पुलकित का सहयोग’

Ankita Murder Case

महिला कर्मचारी ने बताया कि- “पुलकित आर्य रिजॉर्ट में आए हुए गेस्ट को बेवजह परेशान करता था. उनकी एंट्री रिजॉर्ट में करने से मना करता था. पूर्व कर्मचारी ने कहा कि- वहां की पुलिस भी पुलकित और इसके दोस्तों के इस घिनौने काम में साथ देते थे. जब भी कोई पटवारी (पुलिस) के पास उसकी शिकायत लेकर जाता था उल्टा उसे ही धमकाया जाता था.

हमने वहां दो महीने काम किया, उसके बाद एक दिन सुबह के तीन बजे दीवार फांदकर भाग निकले थे. उसने कहा कि वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) में रात को बाहर से वीआईपी गेस्ट के लिए लड़कियां बुलाई जाती थीं. कोई रैकेट चलता था या नहीं, जानकारी नहीं, लेकिन बाहर से लड़कियां आती थीं. शराब गांजा का बहुत ज्यादा प्रयोग होता था.”

‘बाप की धौंस देता था पुलकित’

पुलकित आर्य विनोद आर्य

इस पूर्व कर्मचारी ने कहा कि- “पुलकित आर्य की पत्नी स्वाति ने कहा था कि यह जगह तुम लोगों के लिए सुरक्षित नहीं है. यहां काम मत करो. उसने बताया कि- रिसॉर्ट (Vanatara Resort) में बाहर से लड़कियां रुकने के लिए आती थी. इस दौरान पुलकित अक्सर बिना कपड़ों के ही स्विमिंग पूल में चला जाता था. जब कोई कुछ कहता था तो वह अपने बाप का धौंस देता था. कहता था कि मेरा बाप बड़ा नेता है मुझे पुलिस की धमकी मत दो. पुलिस के साथ मेरा रोज का उठना बैठना है.”

ये भी पढ़ें- Ankita Murder Case: अंकिता भंडारी के फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए कई खुलासे, जानें मर्डर केस में अब तक क्या-क्या हुआ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *