April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

बिग बॉस ओटीटी 2 का कार्यक्रम इस वर्ष रद्द किया गया, जानिए कब होगा फिर से शुरू ?

0

Big Boss OTT 2: मनोरंजन की दुनिया का सबसे चर्चित और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस अपने नए सीजन यानी सीजन 16 के साथ दस्तक देने के लिए तैयार है। सलमान खान के इस शो बिग बॉस 16 के लिए कंटेस्टेंट की तलाश होनी भी शुरू हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही ‘बिग बॉस 16’ को लेकर यह खबर आई थी कि शो को आगे बढ़ाया जा सकता है। बिग बॉस 16 से थोड़ा हटके बिग बॉस ओटीटी 2 (Big Boss OTT 2) के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

बिग बॉस ओटीटी 2 हुआ कैंसल

Big Boss OTT 2

बिग बॉस ओटीटी 2 (Big Boss OTT 2) के लिए यह कहा जा रहा है कि शो इस साल नहीं आएगा। टेली चक्कर की एक्सक्लुसिव रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 2 अगले महीने शुरू होने वाला था, लेकिन अब चैनल और मेकर्स दोनों ने ही इस साल इस विवादित कार्यक्रम को ना लाने का फैसला किया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 अगले साल फरवरी अंत या शुरुआती मार्च के महीने में शुरू हो सकता है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग लेने वाले भागीदारी

Big Boss OTT 2

कुछ दिनों पहले बिग बॉस ओटीटी 2 (Big Boss OTT 2) का हिस्सा बनने वाले सितारों के नाम भी सामने आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि टीवी एक्ट्रेस पूजा गोर और कांची सिंह का नाम शामिल है। इसके साथ ही बताया गया था कि मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, फैजल शेख और निया शर्मा जैसे कुछ सितारे भी बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बन सकते हैं।

दूसरी ओर बिग बॉस 16 की बात करें तो मेकर्स ने हर बार की तरह सितंबर माह में ही शो को शुरू करने का फैसला किया है। हालांकि सलमान खान का यह कार्यक्रम अक्टूबर के पहले सप्ताह तक टीवी पर प्रसारित होगा।

बिग बॉस 16 में भाग लेने वाले सितारे

Big Boss OTT 2

बिग बॉस ओटीटी 2 की तरह बिग बॉस 16 के लिए भी कुछ सितारों को अप्रोच किया गया है, जिसमें जन्नत जुबैर, दिव्यांका त्रिपाठी, कावेरी प्रियम, अंजलि अरोड़ा और शिवांगी जोशी का नाम शामिल है।

यह भी पढ़े:- सोनम कपूर बनी मां ?, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही उनकी यह तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *