March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

रोहित शर्मा की चोट को लेकर बीसीसीआई ने दिया बड़ा अपडेट, जानिए अगले मुकाबले में खेलेंगे या नहीं?

0
Rohit Sharma

IND vs WI: सेंट किट्स के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बल्लेबाजी के दौरान पीठ में आई खिंचाव के कारण मैदान से बहार जाना पड़ा. भारतीय पारी के दूसरे ओवर में अल्जारी जोसफ की गेंद पर चौका लगाने के बाद उन्हें (Rohit Sharma) पीठ में कुछ तकलीफ महसूस हुई. मैदान पर फीजियो कमलेश जैन के साथ बातचीत के बाद वह अपनी पीठ को पकड़ते हुए मैदान से बाहर चले गए.

मेडिकल टीम की निगरानी में है कप्तान

Rohit Sharma

रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) की इंजरी को लेकर बीसीसीआई ने बुधवार को एक बड़ी अपडेट दी है. उन्होंने बताया है कि, रोहित मेडिकल टीम की निगरानी में है हालाँकि, वो अगले मैच में खेल पायेंगे या नहीं ? इसको लेकर अभी भी संशय बरक़रार है. वही, रोहित की माने तो, वो चौथे टी20 मैच से पहले फिट हो जाएंगे.

तीसरे मैच में जीत के बाद उन्होंने कहा कि, “इस समय ठीक लग रहा है. अगले मैच से पहले हमारे पास कुछ दिनों का समय है तो मैं शायद ठीक हो जाऊंगा”. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की सीरीज के आखिरी दोनों मुकाबले 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे.

भारतीय टीम के लिए बन सकती है परेशानी का कारण

Rohit Sharma

भारतीय टीम मेनेजमेंट यही मना रही होगी कि, रोहित (Rohit Sharma) की चोट ज्यादा गंभीर ना हो. टीम इंडिया को इस महीने के अंत में एशिया कप में हिस्सा लेना है. उससे पहले रोहित का फिट होना टीम के लिए काफी जरुरी है. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम करने से पहले रोहित कोरोना संक्रमित होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें टेस्ट मैच में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे.

इस सीरीज में टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल पहले ही पसली की चोट के कारण शुरूआती तीनों मुकाबलों से बाहर रहे हैं और उनकी फिटनेस को लेकर भी अभी स्थिति साफ़ नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें : सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारी खेल बनाया ख़ास रिकॉर्ड, इस मामले में ऋषभ पंत को छोड़ा पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *