April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

इस अभिनेता के सर से उठा पिता का साया, उत्तर भारत में ज्योतिष में अपने दिए गए योगदान के कारण थे काफी लोकप्रिय

0
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana Father P Khurana Died:  प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना का आज सुबह चंडीगढ़ में निधन हो गया। वो पिछले 2 दिनों से पंजाब के मोहाली स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती थे।

2 दिनों से हार्ट की बीमारी के चलते अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जिसके चलते आज सुबह उनका निधन हो गया।  इस बात की पुष्टि अभिनेता ने एक आधिकारिक वक्तव्य जारी कर की है। पी खुराना आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा अपारशक्ति खुराना के भी पिता थे।

परिवार की ओर से जारी किया गया वक्तव्य

Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के परिवार की ओर से जारी आधिकारिक वक्तव्य में लिखा है, “हम भारी मन से इस बात की सूचना दे रहे हैं कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता व ज्योतिषाचार्य पी खुराना का मोहाली में आज सुबह 10:30 बजे निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। हम सभी आपकी प्रार्थनाओं अभिभूत हैं और आपने हमारे व्यक्तिगत क्षति में जो साथ दिया है। इसके लिए हम आपके आभारी है।”

उत्तर भारत में ज्योतिष के चलते काफी लोकप्रिय थे

Ayushmann Khurrana

पी खुराना उत्तर भारत में ज्योतिष के क्षेत्र में अपने दिए गए योगदान के कारण भी काफी लोकप्रिय थे। वह पंजाब के चंडीगढ़ से थे। उन्होंने ज्योतिषाचार्य पर पुस्तकें भी लिखी हैं। आयुष्मान खुराना ने 2020 में अपने पिता के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा था, “मैं ज्योतिषाचार्य में विश्वास नहीं करता लेकिन मेरे पिता जीवन भर इसका प्रशिक्षण देते रहे है। वह हमेशा मुझसे कहते थे कि बेटा पब्लिक की नब्ज पकड़ो। मैंने यही किया है।” आयुष्मान खुराना जल्द फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा में अनन्या पांडे की अहम भूमिका होगी। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। इसे काफी पसंद किया गया था।

दोनों बेटे हैं फिल्म अभिनेता

Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना दोनों भी फिल्म अभिनेता है। दोनों के कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार कर चुकी है। दोनों कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभा चुके है। दोनों कई अवार्ड्स शो भी होस्ट कर चुके है। उनके पिता के निधन की खबर पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शोक प्रकट किया है। वहीं, कई लोगों ने उनके घर पर जाकर सांत्वना भी प्रकट की है।

अभिनेता रवि किशन ने जाताया दुख

एक्टर और सांसद रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी खुराना का आज सुबह चंडीगढ़ में निधन हुआ था. ज्योतिष पी खुराना फिल्म एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पिता थे।

आयुष्मान खुराना के काफी करीब थे उनके पिता

Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने पिता के बेहद करीब थे। वो पिता पी खुराना ही थे जिन्होंने एक्टर के नाम की स्पेलिंग में बदलाव कर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए कहा था. पिता जानते थे कि बेटे आयुष्मान का करियर इंडस्ट्री में खास और सफल होने वाला है. ऐसे में एक्टर ने पिता का आशीर्वाद लेकर अपने फिल्मी सफर को शुरू किया था.

यह भी पढ़ें : जानिए उस शख्सियत के बारे में जिसने अकेले ही 6 घंटों में बचाई थी 65 लोगों की जान, इस फिल्म के जरिए लोगों के सामने आएगी उनकी कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *