March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Athiya Shetty Reacts On Wedding Rumours: क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी की अफवाहों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=2485&preview=true

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding Rumours: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अफवाह (Rumours) यह थी कि अथिया और केएल राहुल (KL Rahul) अगले तीन महीनों में शादी (Wedding) के बंधन में बंधने वाले हैं। यह खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रही थी। लेकिन अब अपनी शादी की खबरों पर अथिया ने खुद रिएक्ट किया है।

अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करके बताया कि आखिर उनकी शादी की अफवाहों में कितनी सच्चाई है। अथिया ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “मुझे उम्मीद है कि मुझे 3 महीने में होने वाली शादी में आमंत्रित किया जाएगा”।

सुनील शेट्टी ने क्या कहा?

Athiya Shetty
बीते मंगलवार को ही आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने इन सभी खबरों का खंडन कर कहा था कि अथिया की शादी की कोई प्लानिंग नहीं है और ना ही कोई तैयारी चल रही है।

आगामी तीन महीने में होने वाली शादी की खबरों को अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और उनके पिता सुनील शेट्टी ने पूरी तरह खारिज कर दिया है। कपल के फैंस जो उनकी शादी का हिस्सा बनने के सपने देख रहे थे, वे ये जानकर काफी निराश हो रहे हैं। लेकिन उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। क्या पता अगले तीन महीनों में ये अफवाह सच हो जाए।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की रिलेशनशिप

Athiya Shetty

केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के रिश्ते की बात करें तो दोनों 3 साल से ज्यादा वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट उनके प्यार को बयां कर ही देते हैं। दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कपल को फैंस का हमेशा ही बेशुमार प्यार मिला है। अब देखते हैं कि फैंस के फेवरेट अथिया और केएल राहुल कब शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हमसफर बनते हैं।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 7 Trailer: करण के शो में सारा ने किया खुलासा, इस सुपरस्टार को करना चाहती हैं डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *