April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

65 की उम्र में एक्टर ने रचाई चोरी-छुपे शादी, महिला हुई प्रेग्नेंट तो दिया धोखा!

0
Darshan jariwala

Darshan jariwala

Darshan Jariwala: बॉलीवुड और गुजरात के फेमस एक्टर दर्शन जरीवाला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दर्शन जरीवाला ने CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) के उपाध्यक्ष और कार्यकारी सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया। हाल ही में एक्टर दर्शन जरीवाला ने अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया है। सबको यही लगा था कि एक्टर ने अपने निजी विचारों के चलते इस्तीफा दिया होगा। लेकिन अब इस इस्तीफे वाली बात पर सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल होने लगी है। दरअसल कहा जा रहा है कि दर्शन जरीवाला के इतने बड़े फैसले की वजह एक महिला हैं।

महिला के साथ चोरी-छुपे शादी का आरोप

खबरों की माने तो दर्शन जरीवाला पर करीब एक महीने पहले एक महिला ने कई सारे ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिनकी वजह से उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। यह महिला कोलकाता की रहने वाली हैं जिसने दर्शन जरीवाला पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि ”दर्शन ने उनके साथ गंधर्व विवाह के जरिए एक मंदिर में शादी की और फिर जब वो गर्भवती हो गई, तो उसे अपनाने से इंकार कर दिया।” इस मामले में दर्शन के खिलाफ महिला ने शिकायत भी दर्ज कराई है। तो वहीं दर्शन ने भी महिला पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है।

CINTAA की प्रतिष्ठा के लिए इस्तीफा दिया

खबरों की मानें तो एक्टर अमित बहल (CINTAA के महासचिव) ने दर्शन जीरावला के ऊपर महिला द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद एक बयान देते हुए कहा कि ”यह मामला CINTAA की प्रतिष्ठा पर गहरा असर डाल रहा है और इसलिए दर्शन ने इस्तीफा दे दिया है।” अमित ने आगे कहा कि ”वो महिला हमारी सदस्य नहीं है, लेकिन हमारे कई सहकर्मी सोशल मीडिया पर उस महिला के मित्र हैं।”

Amit

90 से भी ज्यादा प्रोजेक्ट्स में किया है काम

अपने अभिनय का हुनर दिखाने वाले दर्शन जरीवाला इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। फिल्मों, टेलीविजन और मंच पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले दर्शन जरीवाला का जन्म 29 सितम्बर 1958 को गुजराती अभिनेत्री लीला जरीवाला और विद्यासागर जरीवाला के घर हुआ था।

दर्शन ने ना सिर्फ हिंदी और गुजराती फिल्मों बल्कि हिंदी वेब शोज में भी काम किया है। कॉमेडी रोल से लेकर सीरियस रोल करने वाले दर्शन पिछले लंबे वक्त से फिल्मों और टीवी की दुनिया में अपना परचम लहरा रहे हैं। हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड , गुरु , आप का सुरूर , फटा पोस्टर निकला हीरो और हमशकल्स जैसी कई मूवीज में दर्शन नजर आ चुके हैं। अपने करियर में दर्शन ने 90 से भी ज्यादा प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। बता दें कि दर्शन की आखिरी गुजराती फिल्म कामथान है, जो हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म कामथान को शुक्रवार यानी 2 फरवरी को रिलीज किया गया है।

दर्शन की वाइफ हैं ”अपरा मेहता”

स्टारप्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुज की माँ के रोल में नजर आने वाली गुरुमाँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अपरा मेहता दर्शन की वाइफ हैं और उन दोनों की एक बेटी भी है। हालांकि दोनों पर्सनल मतभेद के चलते साल 2003 से ही अलग रह रहे है, फिलहाल उनका तलाक नहीं हुआ है।

Also Read: Poonam Pandey: की मौत की झूठी खबर पर लोगों को आक्रोश, घटिया पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया ड्रामा ?

apara-mehta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *