March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Asim और Himanshi की लव-स्टोरी का हुआ दी एन्ड, धर्म को बताया ब्रेकअप की वजह

0
Asim And Himanshi Breakup

Asim And Himanshi Breakup

 Asim and Himanshi Breakup: बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने किया ब्रेकअप, दोनों के अलग होने की खबर आई सामने। हिमांशी ने X पर एक पोस्ट कर बताया कि अलग धर्म होने की वजह से उन्हें ये फैसला लेना पड़ा।

ब्रेकअप सुर्खियों में है

हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर किया था फिर उसे डिलीट कर दिया लेकिन तब तक लोगों ने वह पोस्ट देख लिया और अब डिलीट किया हुआ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें धर्म का कोई जिक्र नहीं था। बाद में हिमांशी ने एक और पोस्ट किया उसमें अपने अलग होने की वजह धर्म बताई है। अब सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं आसिम ने इस पर कोई पोस्ट नहीं किया है।

 

Breakup Asim And Himanshi

हिमांशी के पोस्ट पर नफरत भरे कमेंट्स

Also Read: मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, ट्रोलिंग का दिया जवाब

हिमांशी ने ब्रेकअप के लिए जो पोस्ट किया है उस पर लोगों के कई नफरत भरे कमेंट्स नजर आ रहे हैं। अब ट्रोल्स का कहना है कि हिमांशी ने चर्चा पैदा करने के लिए नए पोस्ट में धार्मिक एंगल जोड़ा है। हिमांशी की पोस्ट पर एक कमेंट में लिखा है, “हिमांशी, धर्म की वजह से ब्रेकअप करना साल 1432 है। क्या भगवान ने आपको ब्रेकअप मैनुअल के साथ भेजा है? आसिम को स्टैंडअप कॉमेडियन की नहीं बल्कि पार्टनर की जरूरत है। एक टिप्पणी है, घर लौटना सबसे अच्छा निर्णय है।” एक यूजर ने लिखा है, “हिमांशी ये अच्छा आदमी नहीं है। आपने ये सब पहले क्यों नहीं सोचा? यह तो पता ही होगा कि धर्म अलग है तो कोई आगे क्यों बढ़े। फिर भी आप लोग परिपक्व हैं। हम आपके फैसले का सम्मान करते हैं।”

ब्रेकअप पर आसिम ने बांधी चुप्पी

वहीं आसिम ने ब्रेकअप पर कुछ भी नहीं लिखा है। उनका हालिया पोस्ट एक एल्बम के गाने के बारे में है। जिसका कैप्शन है, मैंने तुम्हें गले लगाया और ईद खत्म हो गई। इस पर आसिम के फैन ने लिखा है, “ये आसिम स्टाइल ब्रेकअप अनाउंसमेंट है।” कुछ लोगों ने आसिम को सांत्वना देते हुए लिखा कि “ये भगवान का प्लान है।”

आसिम के फैन का कमेंट कुछ इस प्रकार है- धर्म, आस्था आदि के बारे में लिखना बेहद विवादित पोस्ट है। 4 साल हो गए, आसिम ने कभी तुम्हें अपने धर्म का पालन करने से नहीं रोका। आपकी पिछली पोस्ट को ज़्यादा जुड़ाव नहीं मिला इसलिए मैंने इसे अभी लिखा बहुत गरीब, परिपक्व व्यवहार अपेक्षित था।”

बिग-बॉस 13 में पहली नजर में इश्क हुआ

29 सितंबर 2020 को बिग-बॉस13 शुरु हुआ था। इस सीजन में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की खूबसूरत लव स्टोरी परवान चढ़ी। बिग बॉस 13 में एक दूसरे से पहली बार मिले और एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। आसिम शो में शुरुआत से थे। लेकिन हिमांशी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। हिमांशी को पहली बार देखकर ही आसिम उनको अपना दिल दे बैठे थे। लेकिन हिमांशी किसी ओर के साथ रिलेशनशिप में थीं। हिमांशी कई बार शो में आसिम को उनके साथ फ्लर्ट ना करने का भी कहती हुई नजर आई थीं। लेकिन फिर आसिम का अपने प्रति शिद्दत और इंटेंस वाला लव देखकर हिमांशी को भी उनसे प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आने लगे।

Bigg Boss 13

 

Also Read: Orry के बाद K-POP स्टार Aoora की होगी Bigg Boos 17 में Wild Card Entry

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *