March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

IND vs PAK : फिर से रद्द हो सकता है भारत-पाक मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं मौसम के जानकार?

0
IND vs PAK

IND vs PAK : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 राउंड में 10 सितम्बर को भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर से एक दूसरे के आमने- सामने होगी. इससे पहले ग्रुप स्टेज में भी दोनों टीमों की भिडंत हुई थी. हालांकि बारिश के कारण इस मैच का परिणाम सामने नहीं आ पाया था.

भारतीय टीम की बल्लेबाजी तो हो गयी थी लेकिन पाकिस्तान की पारी में एक भी गेंद का खेल संभव नहीं हो पाया था. जिसके बाद अब फैन्स इस आगामी मुकाबले का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हालांकि दर्शकों को एकबार फिर बड़ा झटका लग सकता है.

भात-पाक मैच में बारिश के आसार

IND vs PAK

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच सुपर-4 राउंड का तीसरा मुकाबला श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन कोलंबो में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है और मैच के दिन भी भारी बारिश और तूफ़ान की आशंका है. इन्ही सब को देखते हुए उससे मैचों की मेजबानी वापस लेने की भी बात हो रही थी. माना जा रहा था कि मैचों को हंबनटोटा या दांबुला में शिफ्ट कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

क्या कहते हैं मौसम के जानकार?

Team India

एक्यूवेदर वेबसाइट की माने तो, मैच के दिन बारिश की 90 फीसदी संभावना है. रात में आंधी-तूफान के भी आसार हैं। दिन के मुकाबले में रात में बारिश तेज हो सकती है। इसके आसार 96 फीसदी तक हैं. रात में बादल छाए रहने की उम्मीद 98 फीसदी है. मौसम साफ़ नहीं होने के लारण टीमों को प्रेक्टिस में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इस कारण भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ियों ने 7 सितम्बर को इंडोर स्टेडियम में अभ्यास किया.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2023 : ‘टीम इंडिया की यह सबसे बड़ी गलती होगी’, पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले भारत को मिली बड़ी चेतावनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *