February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Asaduddin Owaisi के भाई ने इंस्पेक्टर के साथ की बद्तमीजी, सोशल मीडिया पर Video Viral

0
Akbaruddin-Owaisi

Akbaruddin-Owaisi

Asaduddin Owaisi: AIMIM के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के विधायक भाई अकबरुद्दीन ओवैसी तेलंगाना में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने काफी बद्तमीजी की। चंद्रयानगुटा से AIMIM के उम्मीदवार अकबरुद्दीन ओवैसी मंगलवार की रात एक रैली के दौरान अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे। समय रात के 10 बजे हुए थे जिसके कारण  वहां मौजूद एक पुलिस इंस्पेक्टर मंच पर चढ़े और ओवैसी को इशारा कर बताया कि दस बजने वाले हैं तो उन्हें अपनी सभा खत्म करनी होगी। इस बात को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी भड़क गए। उन्होंने पुलिसवाले को यह कहते हुए मंच से नीचे उतार दिया कि अभी 10 बजने में 5 मिनट बाकी हैं।

ये भी पढ़ें: महिलाओं की सुरक्षा के लिए UP Government का बड़ा कदम, स्कूल, कॉलेज और कोचिंग में किए जा रहे ये इंतजाम

अकबरुद्दीन ने की बद्तमीजी

अकबरुद्दीन ओवैसी ने इंस्पेक्टर को मंच से नीचे उतारते हुए गोली और चाकू की भी बात की। उन्होंने कहा ‘इंस्पेक्टर साहेब, घड़ी है मेरे पास। चलिए, चलिए, चलिए। गोली, चाकू की बात सुनकर सोचे कि कमजोर हो गये हैं। अभी भी बहुत हिम्मत है, छेड़ो मत। बड़े आकर ठहरे, अभी 5 मिनट है, बोलूंगा। बोलूंगा 5 मिनट। कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ मुझे रोकने के लिए। इशारा कर दिया तो दौड़ना पड़ेगा। दौड़ाएं? मैं आपसे यही कह रहा हूं कि ये ऐसे ही आते हैं हमारे इत्तेहाद को कमजोर करने के लिए। होशियार रहो। ये जानते हैं कि अकबरुद्दीन ओवैसी से मुकाबला करने वाला कोई नहीं है, तो ये लोग कैंडिडेट बनकर आ जाते हैं। आ जाओ, देख लेते हैं। तुम हो या हम हैं।’

विवादित बयानों के कारण कई मामले दर्ज

अकबरुद्दीन ओवैसी अकसर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। उनके विवादित बयान देने के कारण कई बार उन पर मामले भी दर्ज हो चुके हैं। बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी लगातार पांच बार विधायक का चुनाव जीत चुके हैं और छठवीं बार चुनाव लड़ने के लिए मैदान में हैं। वो तेलंगाना के चंद्रयानगुटा से AIMIM के उम्मीदवार हैं। तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और 3 दिसंबर को पांच राज्यों के चुनाव का परिणाम भी घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: One Nation One Election पर बोले पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, जानें किस पार्टी को होगा फायदा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *